टीचर ने ही किया 9वीं की छात्रा का बलात्कार, Google Drive में फोटो सेव करते ही खुला राज
टीचर ने ही किया 9वीं की छात्रा का बलात्कार, Google Drive में फोटो सेव करते ही खुला राज
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। पीड़िता का आरोप है कि यह घिनौनी वारदात ट्यूशन टीचर ने किया। साथ ही अपराधी ने छात्रा के कई अश्लील फोटो भी खींचे तथा उन्हें वायरल करने की धमकी भी दी। जिसके कारण छात्रा चुप थी। किन्तु घटना के एक वर्ष पश्चात् जब छात्रा के अश्लील फोटो एवं वीडियो घरवालों के पास आए तो राज खुला।

पीड़िता के घरवाले बिना देर किए इसकी शिकायत थाने लेकर पहुंचे। फिलहाल अपराधी अध्यापक फरार है तथा उसे पकड़ने के लिए कोशिश की जा रही हैं। घरवालों ने पुलिस को बताया कि अध्यापक घर आकर पढ़ाता था। कभी-कभी वह छात्रा को अपने घर पर भी बुलाता था तथा पढ़ाने के बहाने रूम लॉक कर छात्रा के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम देता था। टीचर होने के कारण राहुल पर किसी को शक नहीं था। उसने इसी बात का फायदा उठाया तथा पिछले एक वर्ष से निरंतर छात्रा को शिकार बनाता रहा। 

अपराधी अध्यापक छात्रा के फोटो एवं वीडियो गूगल ड्राइव में सेव कर लेता था। अपराधी को जब यह पता चला कि छात्रा के घरवालों को उसकी सारी करतूत के बारे में पता चल गई है तो वो फरार हो गया। घरवाले बच्ची को लेकर थाने पहुंचे जहां उन्होंने अध्यापक के खिलाफ शिकायत की। वहीं पुलिस ने घरवालों की शिकायत पर अपराधी टीचर के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश आरम्भ कर दी है। इस घटना को लेकर सीएसपी ऋषिकेश मीणा ने बताया कि छात्रा के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। अपराधी टीचर को तलाशने की कोशिश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

कर्नाटक में भाजपा नेता की बीच सड़क पर हत्या, बाइक से खींचकर धारदार हथियार से किया हमला

पांच दिन पहले घर से निकला था वृद्ध, फिर मिला पेड़ से लटका हुआ शव

खेल रही थी मासूम, बदमाशों ने किया किडनेप, और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -