खींचता था बच्चियों की अश्लील तस्वीरें, शिक्षक ने किया हजारो लड़कियों का योन शोषण
खींचता था बच्चियों की अश्लील तस्वीरें, शिक्षक ने किया हजारो लड़कियों का योन शोषण
Share:

टोक्यो: फिलीपींस में एक पूर्व स्कूल टीचर द्वारा पैसे देकर 12 हज़ार लड़कियों के साथ सेक्स करने का मामला सामने आया है. इस शिक्षक को जापान की अदालत ने लड़कियों की नग्न तस्वीरें लेने के जुर्म में दो साल की सजा सुनाई है. शिक्षक और स्टूडेंट के रिश्ते को शर्मशार करने वाले वाले इस शख्स का नाम ताकाशीमा है. जानकारी के मुताबिक इस शिक्षक ने 27 साल में महज 12 से 14 साल की लड़कियों की करीब डेढ़ लाख से भी अधिक अश्लील तस्वीरें उतारी है.

जब इस शिक्षक से इस बारे में पूछा गया तो अदालत के सामने कहा की उसने यह तस्वीरें अपनी यादो को ताज़ा रखने के लिए निकाली है. सूत्रों के मुताबिक सभी तस्वीरें होटल्स में ली गई है और करीब 27 साल से यह शिक्षक इस तरह की घिनोनी हरकत करते आ रहा था. बताया जा रहा है की इस शिक्षक को इस तरह की तस्वीरों का कलेशन रखने की आदत है.

पूर्व स्कूल प्रिंसिपल ताकाशीमा 1988 में मनीला के एक जापानी स्कूल में नियुक्त हुआ था उसके बाद से ही उसने इस घिनोनी करतूत को अंजाम देने के लिए पैसो के बदले सेक्स करने का काम शुरू किया था. इस मामले में जापान की अदालत ने ताकाशीमा की निंदा करते हुए 2 साल की कैद का फैसला सुनाया और उसे समझाइश दी की वह आगे से दोबारा ऐसा नही करेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -