शिक्षक पढ़ाता था, गुरू दारू पियो
शिक्षक पढ़ाता था, गुरू दारू पियो
Share:

रायपुर : छत्तीसगढ़ राज्य में भी सरकारी विद्यालयों की हालत बहुत खराब है, हालात ये हैं कि यहां स्कूली शिक्षक बच्चों को पढ़ाने के दौरान शराब का नशा करते हैं। इस दौरान अध्यापक बच्चों को पढ़ाते - पढ़ाते ब्लैक बोर्ड पर ही लिख देते हैं गुरू दारू पियो। इस तरह की बात सामने आने के बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया। मामले में अब जांच की बात कही जा रही है। इस दौरान यह बात सामने आ रही है कि इस शिक्षक को प्रारंभिक तौर पर सस्पेंड कर दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र के एक शासकीय प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक शिवबरन अक्सर शराब के नशे में धुत होकर बच्चों को पढ़ाता है। ऐसे में कुछ मीडियाकर्मियों ने उसका स्टिंग किया तो इस दौरान वह शराब के नशे में धुत होकर पढ़ाता हुआ मिला। मामले में कहा गया है कि शिक्षक ने सिलेबस के अनुसार पढ़ाए जाने की बात का हवाला दिया है।

हालांकि अपने कार्य को लेकर उसने माफी भी मांग ली है। इस दौरान उसका कहना है कि वह शराब को छोड़ चुका है मामले में जब शिक्षा विभाग के अधिकारियों को इस बात की जानकारी लगी तो उन्होंने इस शिक्षक पर कार्रवाई करने की बात कही वहीं इस मामले में कलेक्टर द्वारा भी शिक्षा विभाग के अधिकारियों से सवाल किए गए हैं। दूसरी ओर शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात भी कही गई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -