शिक्षिका की हँसते -हँसते हुई मौत
शिक्षिका की हँसते -हँसते हुई मौत
Share:

वाशिंगटन : कहते हैं तकलीफ उठाकर बिस्तर पर पड़े -पड़े मौत का इंतजार करना बहुत कठिन है. दिल का दौरा पड़ने पर तुरंत हुई मौत को लोग अच्छा मानते हैं लेकिन कोई सच में हँसते -हँसते इस दुनिया से रुखसत हो जाए तो मामला सुर्ख़ियों में आ जाता है. ऐसा ही एक मामला मेक्सिको की एक शिक्षिका का सामने आया है जिसकी हँसते -हँसते बालकनी से गिरने से मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार अमेरिकी राज्य पेन्सिल्वैनिया में चार्ल्स ए ह्यूस्टन मिडिल स्कूल की शिक्षिका 50 वर्षीय शेरॉन रेगोली सिफरनो सोमवार को मेक्सिको में अपनी दोस्त के घर पर आई थीं. उनके साथ उनकी बेटी भी थी.मृतिका के भाई डेविड रेगोली के अनुसार वह किसी बात जोर-जोर से हंसने लगीं. बता दें कि इस दौरान रेगोली अपना सिर पीछे टिकाने की कोशिश की लेकिन संतुलन बिगड़ने के कारण बालकनी से नीचे गिर गईं. उस दौरान उसे यह ध्यान नहीं रहा कि वहां टिकने का कोई सहारा नहीं है.

इस हादसे के बाद एंबुलेंस से रेगोली को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे बचाने की भरसक कोशिश की, लेकिन ऊंचाई से गिरने के कारण रेगोली को गंभीर चोटें आईं थीं, इस कारण उन्हें बचाया नहीं जा सका. आकस्मिक रूप से हुई इस घटना से रेगोली सिफरनो के दो बच्चे माँ की ममता से वंचित हो गए.

यह भी देखें

भारत को गार्डियन ड्रोन बेचने से अमेरिका में बढ़ेंगे 2 हजार रोजगार

ओबामा के ट्विट को 30 लाख से ज्यादा लोगों ने किया लाईक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -