तमिलनाडु में छात्र की बेरहमी से पिटाई करने वाला शिक्षक हुआ गिरफ्तार

तमिलनाडु के चिदंबरम में नंदनार बॉयज हाई स्कूल में बुधवार, 13 अक्टूबर को एक शिक्षक ने कक्षा 12 के एक छात्र को बेरहमी से पीटा, जिसका एक वीडियो कक्षा में अन्य छात्रों द्वारा सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया था। वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षक को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

सुब्रमण्यम के रूप में पहचाने जाने वाले शिक्षक, एक छात्र द्वारा अपनी पिछली कक्षा में शामिल नहीं होने के बाद क्रोधित हो गए और बुधवार को घुटने टेककर उसे बेंत से मारा। शिक्षक ने छात्र को बार-बार लात भी मारी। वीडियो वायरल होने के बाद, शारीरिक दंड पाने वाले छात्र ने स्कूल के प्रिंसिपल से शिकायत की, जिसने बदले में शिक्षा विभाग को मामले की सूचना दी।

तमिलनाडु सरकार ने अपने आदेश में स्पष्ट रूप से उल्लेख किया है कि छात्र ऑफ़लाइन और ऑनलाइन दोनों कक्षाओं को पसंद कर सकते हैं और महामारी की अवधि के दौरान छात्र को मिली सजा को राज्य के शिक्षा विभाग द्वारा गंभीरता से लिया गया था। शिक्षक को कुड्डालोर न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया, जिन्होंने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने आईएएनएस को बताया कि विभाग स्तर पर जांच कर शिक्षक के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

'राम-राम कहकर त्याग दिए प्राण...', रामलीला के दौरान 'दशरथ' बने कलाकार की मौत

रणवीर सिंह ने उड़ाए फैंस के होश, शर्टलेस सेल्फी शेयर कर पूछा- रणवीर के पसीने क्यों छूट रहे हैं?

केरल में भारी बारिश के कारण 14 जिलों में जारी किया गया अलर्ट

Most Popular

- Sponsored Advert -