केरल में भारी बारिश के कारण 14 जिलों में जारी किया गया अलर्ट

तिरुवनंतपुरम : दक्षिणी केरल केरल में भारी बारिश ने बुरी तरह प्रभावित किया है, जिसके कारण अधिकारियों को पांच जिलों में रेड अलर्ट जारी करना पड़ा है, जबकि सात जिलों को ऑरेंज अलर्ट और दो जिलों को येलो अलर्ट पर रखा गया है। खबर है कि राज्य के 14 जिलों में भारी बारिश हो रही है। भारतीय मौसम विभाग ने आने वाले दिनों में भी और बारिश की चेतावनी दी है।

राज्य में शुक्रवार शाम से भारी बारिश हो रही है, जिससे कई जगहों पर सड़कों पर पानी भर गया है और कई जगहों पर सामान्य यातायात प्रभावित हुआ है। मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने शनिवार को एक एडवाइजरी जारी कर कहा कि लोगों को बेहद सतर्क रहना होगा और किसी भी परिस्थिति में दी गई चेतावनियों की अनदेखी नहीं करनी चाहिए।

"राज्य मंत्री पिनाराई विजयन ने कहा कि 24 घंटे का अलर्ट देखा जाना चाहिए और जल स्रोतों के करीब रहने वाले सभी लोगों को बहुत सतर्क रहना होगा और किसी को भी पानी में उद्यम नहीं करना चाहिए। पहाड़ी इलाकों या उन जगहों पर यात्रा करें जहां बारिश हो रही है सबसे अच्छा बचा जाना चाहिए और भूस्खलन की संभावना वाले क्षेत्रों को भी सतर्क रहना चाहिए।" इस बीच, जिन क्षेत्रों में भारी बारिश हो रही है, वहां पर्यटन केंद्रों को अगली सूचना तक बंद करने के लिए कहा गया है और नौका विहार सेवाओं को भी निलंबित कर दिया गया है।

सनी लियोनी संग अडल्ट कॉमेडी करेंगे बॉलीवुड के ये मशहूर फिल्ममेकर

दीवाली: इन राज्यों में सरकार ने दी पटाखे चलाने की अनुमति, लेकिन साथ रखी ये शर्त

फोटोग्राफर्स को पोज दे रही थी उर्वशी रौतेला तभी हो गई ऐसी गलती कि...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -