इस फिल्म से हुआ बिग-बी को बड़ा नुकसान.....
इस फिल्म से हुआ बिग-बी को बड़ा नुकसान.....
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जो कि पूर्व में हमे अपनी फिल्म TE3N में नजर आ चुके है. इस फिल्म का निर्देशक वैसे तो बॉलीवुड निर्देशक सुजॉय घोष के डायरेक्शन में हुआ है. तथा सुनने में आया है कि बॉलीवुड के दिग्गज महानायक अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म 'तीन' की सफलता को लेकर इतने आश्वस्त थे कि इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने इसके लिऐ कोई फीस भी नहीं ली, केवल सैटेलाइट राइट्स अपने पास रखे थे।

ऐसी चर्चा है कि बुरी तरह पिटी इस फिल्म से निर्माताओं को 10 करोड़ का घाटा हुआ है. इसका निर्माण 15 करोड़ में हुआ, इस राशि में अमिताभ की फीस शामिल नहीं थी। प्रिंट व प्रमोशन के 8 करोड़ सहित कुल निर्माण लागत 23 करोड़ हुई। भारत में 20 करोड़ रुपए कमाए, जिसमें वितरकों के खाते में 10 करोड़ गए।

ओवरसीज मार्केट से 2 करोड़ रुपए का कारोबार हुआ। इस घाटे का सीधा असर अमिताभ की फीस पर पड़ा है। उन्होंने फिल्म के रिलीज से पहले टीवी अधिकारों की कीमत 15 करोड़ आंकी थी, लेकिन फ्लॉप होने के बाद बमुश्किल 8 करोड़ की राशि तय होने की खबर है। जानकार मान रहे हैं कि फीस के तौर पर सैटेलाइट अधिकार अपने पास रखना अमिताभ का गलत निर्णय साबित हुआ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -