टीडीपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री पर सेसरिथा टेक्नोलॉजी का लगाया गया आरोप
टीडीपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री पर सेसरिथा टेक्नोलॉजी का लगाया गया आरोप
Share:

आंध्र प्रदेश में TDP के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री सोमिरेड्डी चंद्रमोहन रेड्डी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि यहां कृष्णापटनम पोर्ट में पुलिस ने सेसरीथा टेक्नोलॉजी के एमडी नंदा कुमार की शिकायत के बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है. यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि सोमिरेड्डी पर धोखाधड़ी, जालसाजी और चोरी का आरोप लगाया गया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उनके खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. सोमिरेड्डी ने शनिवार को सेसरीथा कंपनी, सर्वपल्ली विधायक काकानी गोवर्धन रेड्डी पर कई आरोप लगाए। उन्होंने काकानी पर आनंदैया दवा के व्यापार की साजिश रचने का आरोप लगाया। यह पता चला कि दवा की बिक्री के लिए वेबसाइट नेल्लोर स्थित एक प्रसिद्ध कंपनी द्वारा बनाई गई थी। इस संबंध में सेसरिथा एमडी द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद पुलिस ने सोमिरेड्डी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

हालांकि, अधिकारी सोमवार से आनंदैया दवा के वितरण की व्यवस्था कर रहे हैं। अधिकारियों ने कहा कि किसी को भी कृष्णपट्टनम नहीं आना है और आश्वासन दिया कि वे सभी को दवा उपलब्ध कराएंगे। नेल्लोर के प्रभारी कलेक्टर हरिंद्र प्रसाद ने कहा कि आनंदैया दवा के वितरण में कोई समस्या नहीं है। कोर्ट और सरकार पहले ही अनुमति दे चुकी है।

नितिन गडकरी से मुलाकात करने पहुंचे एक्टर संजय दत्त, चरण स्पर्श कर लिया आशीर्वाद

सांसद संभाजी राजे भोसले ने किया मराठा आरक्षण के लिए आंदोलन का एलान

पहिया बदलना बना चालक की मौत का कारण....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -