टीडीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने YSRCP सरकार पर साधा जमकर निशाना, कही ये बात

गुरुवार को टीडीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने वाईएसआरसीपी सरकार पर निशाना साधा। बता दें कि टीडीपी अध्यक्ष पार्टी संसदीय और विधानसभा प्रभारी और मंडल पार्टी अध्यक्षों की एक बैठक को संबोधित कर रहे थे, यहां उन्होंने कहा कि वाईएसआरसीपी सरकार अपने शासन के पहले दो वर्षों में ही अनियंत्रित भ्रष्टाचार और बड़े पैमाने पर अनियमितताओं के कारण पूरी तरह से अलोकप्रिय हो गई थी। सभी योजनाएं और कार्यक्रम। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि नायडू ने चिंता व्यक्त की कि थोक भ्रष्टाचार था और यह एक चरम पर पहुंच गया, यहां तक कि केंद्रीकृत निविदा प्रणाली के माध्यम से अभूतपूर्व लूट का खुलासा किया गया। 

आवास योजना उपयोगी नहीं रही और नाडु नेदु कार्यक्रम में हजारों करोड़ लूट लिए गए। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि टीडीपी प्रमुख ने कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के शासन के खिलाफ आंध्र प्रदेश के लोगों में असंतोष और निराशा बढ़ रही है। एपी मुख्यमंत्री ने पिछली सरकार द्वारा खोली गई अन्ना कैंटीन को बंद कर दिया। इसे जनता के सामने उजागर किया जाना चाहिए। मेडटेक ज़ोन को जानबूझकर नष्ट कर दिया गया था और यहां तक कि कोरोनावायरस वैक्सीन के निर्माताओं के लिए भी जाति की ब्रांडिंग की गई थी। 

हालांकि, मुख्यमंत्री ने 50 हजार करोड़ रुपये खर्च कर गरीबों के लिए घर बनाने की बात कही थी. हालांकि, हाल के बजट में आवास के लिए सिर्फ 5,000 करोड़ रुपये का प्रावधान किया गया था। जगन रेड्डी ने हर साल 5 लाख घर बनाने का वादा किया था, लेकिन उनके शासन ने पिछले दो वर्षों में एक भी घंटे का निर्माण नहीं किया। वाईआरसीपी की 'विश्वासघात की राजनीति' की निंदा करते हुए, नायडू ने कहा कि मुख्यमंत्री केवल अपनी विफलताओं और अक्षमताओं से जनता का ध्यान हटाने के लिए अप्रासंगिक मुद्दों को रोज सामने ला रहे हैं।

'कन्नड़ भारत की सबसे भद्दी भाषा..', Google के सर्च रिजल्ट पर मचा घमासान

यूपी में धीमी पड़ी कोरोना की रफ़्तार, सीएम योगी ने दिए 2 माह से बंद OPD को फिर शुरू करने के आदेश

कल तक तमिलनाडु-कर्नाटक में दस्तक देगा मानसून, इन राज्यों में होगी भारी बारिश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -