TCS ने डिजिटल परिवर्तन के लिए विषुव के साथ किया सहयोग
TCS ने डिजिटल परिवर्तन के लिए विषुव के साथ किया सहयोग
Share:

टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (TCS) ने घोषणा की है कि उसने नॉर्वे की राज्य-स्वामित्व वाली बहु-राष्ट्रीय ऊर्जा कंपनी इक्विनोर के साथ रणनीतिक सहयोग किया है। कंपनी के अनुसार, इस सहयोग के तहत, टीसीएस इक्विनॉर को अपनी डिजिटलकरण प्रक्रिया को गति देने में मदद करेगी और डिजिटल ऊर्जा समूह बनने की दृष्टि को साकार करने में सक्षम करेगी।

ऊर्जा क्षेत्र की गहन डोमेन विशेषज्ञता पर उत्थान, टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज अनुसंधान और नवाचार, विशेषज्ञता और डिजिटल प्रौद्योगिकियों में पैमाने पर अपने निवेश के साथ, विषुव के कोर संचालन में डेटा लोकतंत्रीकरण हासिल करने में मदद करेगी। मशीन लर्निंग और एडवांस्ड एनालिटिक्स की अपनी शक्ति का उपयोग करते हुए, TCS इक्विनोर को अपने विकास और परिवर्तन के उद्देश्यों को प्राप्त करने में सक्षम करेगा। DATOM फ्रेमवर्क का उपयोग करते हुए, TCS डेटा परिपक्वता स्तर का आकलन करेगा, अंतराल की पहचान करेगा, और ऑपरेटिंग मॉडल को सरल बनाने के साथ-साथ डेटा गवर्नेंस मॉडल सेट करने के लिए एक रोडमैप विकसित करेगा। एडिटॉन में, यह बेहतर व्यावसायिक परिणामों को प्राप्त करने के लिए इक्विनोर लीवरेज डेटा और एनालिटिक्स में मदद करने के लिए प्रौद्योगिकी पैटर्न और आर्किटेक्चर का निर्माण करेगा।

बुधवार के कारोबारी सत्र में टीसीएस के शेयरों को देखते हुए, हालांकि, उपरोक्त विकास की परवाह किए बिना, टीसीएस के स्टॉक पर सकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ा है। मध्य-सुबह के सत्र के दौरान, शेयर एनएसई पर पिछले समापन से Rs.5625 प्रति शेयर की दर से नीचे गिर गई। तुलनात्मक रूप से, निफ्टी 11832 के स्तर और सेंसेक्स 40282 के स्तर पर पहुंच गया।

स्टॉक मार्केट में इतने करोड़ का हुआ नुकसान

पेट्रोल डीजल के दामों में होगी वृद्धि, जानिए आज क्या है कीमत

गिरावट के साथ खुला शेयर बाजार, टाटा मोटर्स के नतीजों के बाद बढ़ी रौनक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -