गिरावट के साथ खुला शेयर बाजार, टाटा मोटर्स के नतीजों के बाद बढ़ी रौनक
गिरावट के साथ खुला शेयर बाजार, टाटा मोटर्स के नतीजों के बाद बढ़ी रौनक
Share:

सोमवार को भारतीय शेयर बाजार गिरावट पर खुले। प्रमुख बेंचमार्क सूचकांकों में निफ्टी गिरने के साथ मामूली गिरावट देखी गई, यहां तक कि चुनिंदा बैंकिंग शेयरों में गिरावट आई। वैश्विक संकेत निष्क्रिय थे, एशियाई बाजारों में मिश्रित कारोबार हुआ। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी 1% नीचे कारोबार कर रहा था, जबकि बीएसई सेंसेक्स सुबह के सत्र में 57 अंक नीचे था।

एक्सिस बैंक के शेयरों को आज बाद में घोषित किए जाने वाले परिणामों से पहले थोड़ा बदल दिया गया था। महामारी के कारण सितंबर तिमाही में कंपनी का समेकित शुद्ध घाटा 307 करोड़ रुपये हो जाने के बाद टाटा मोटर्स के शेयरों में बढ़त देखी गई। हालांकि, टाटा मोटर्स अगले कुछ तिमाहियों में धीरे-धीरे रिकवरी की उम्मीद कर रही है, क्योंकि महामारी आसानी से शेयरों को लगभग 6 प्रतिशत अधिक पर रु। पिछले बंद से 59.70 प्रति शेयर। बीएसई की तुलना में scal3d 40423-level पर जबकि NSE निफ्टी 11870-स्तर पर उद्धृत किया गया। सितंबर तिमाही में कंपनी के शुद्ध लाभ में 303 करोड़ रुपये की मामूली बढ़ोतरी की सूचना के बाद ICICI प्रूडेंशियल लाइफ में मामूली बढ़त देखी गई। आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ ने एक साल पहले इसी अवधि के दौरान 302 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ कमाया था।

कोटक महिंद्रा बैंक, जिसने मंगलवार को अपने शेयर की कीमत में 11 प्रतिशत की शानदार बढ़ोतरी देखी, ने लाभ प्राप्त किया और 1.94 प्रतिशत कम रहा। इस लेखन के समय शेयर की कीमत रु .1556 प्रति शेयर थी। Reliance Industries एक शेयर था जिसने बाजार को सपोर्ट दिया।

स्टॉक मार्केट में इतने करोड़ का हुआ नुकसान

पेट्रोल डीजल के दामों में होगी वृद्धि, जानिए आज क्या है कीमत

ये बैंक दे रहे है वरिष्ठ नागरिकों को खास ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -