स्टॉक मार्केट में इतने करोड़ का हुआ नुकसान
स्टॉक मार्केट में इतने करोड़ का हुआ नुकसान
Share:

टाटा मोटर्स: ऑटो प्रमुख ने सितंबर तिमाही के लिए संख्या के अपेक्षित सेट से बेहतर बताया। राजस्व रुपये पर आ चुका है। जंहा 53530 करोड़ रुपये के मुकाबले 65432 करोड़, 18.2% बीते वर्ष, और रुपये का नुकसान हुआ। 307.3 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ। वर्ष पर 187.7 करोड़ का नुकसान हुआ।

भारती एयरटेल: ग्राहकों की मजबूत ग्राहक वृद्धि और अप-ट्रेंडिंग ने भारती एयरटेल के पोस्ट को सबसे अधिक त्रैमासिक राजस्व देने में मदद की। सितंबर तिमाही में समेकित राजस्व 22 प्रतिशत बढ़कर 25,785 करोड़ रुपये हो गया, जबकि शुद्ध घाटा बढ़कर 763 करोड़ रुपये हो गया।

अमारा राजा बैटरीज: कंपनी ने 30 सितंबर को समाप्त दूसरी तिमाही में 201.27 रुपये के मुनाफे में 7.93 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की। कंपनी ने एक साल पहले जुलाई-सितंबर की अवधि में 218.61 करोड़ रुपये का लाभ कमाया था। राजस्व एक सकारात्मक आश्चर्य के रूप में आया और 14.2% यो से बढ़ा और 1935 करोड़ रुपये पर आ गया है।

आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल- कंपनी ने चालू वित्त वर्ष की सितंबर तिमाही के लिए शुद्ध लाभ में 540 करोड़ रुपये की मामूली वृद्धि दर्ज की। जीवन बीमाकर्ता ने एक साल पहले इसी अवधि के दौरान 302 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ पोस्ट किया था।

हीरो मोटो कॉर्प: हीरो मोटोकॉर्प अमेरिकी मोटर साइकिल निर्माता हार्ले डेविडसन के साथ एक वितरण सौदे के लिए सहमत है। हीरो हार्ले की बाइक्स को बेचेगा और सर्विस करेगा और एक संयुक्त डीलरशिप नेटवर्क के माध्यम से पार्ट्स और एक्सेसरीज, जनरल मर्चेंडाइज राइडिंग गियर और परिधान भी बेचने वाले है।

ये बैंक दे रहे है वरिष्ठ नागरिकों को खास ऑफर

वेदांत लिमिटेड के वेदांत रिसोर्सेज के असफल अधिग्रहण ने पुनर्वित्त जोखिम को बढ़ाया: मूडीज़

इस धनतेरस खरीदें ये धातु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -