बिल्लियों से बेशुमार प्यार करती है यह गायिका, इस किरदार के लिए गई थीं 'कैट स्कूल'
बिल्लियों से बेशुमार प्यार करती है यह गायिका, इस किरदार के लिए गई थीं 'कैट स्कूल'
Share:

हॉलीवुड के दुनिया की मशहूर गायिका टेलर स्विफ्ट का कहना है कि वह फिल्म 'कैट्स' में अपने किरदार की तैयारी के लिए 'कैट स्कूल' (बिल्लयों के स्कूल) भी गईं और इस स्कूल ने उन्हें बिल्ली की तरह एक्ट करना भी सिखाया. यह उनके लिए वाकई एक शानदार अनुभव रहा. 

वेबसाइट 'फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके' से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, स्विफ्ट ने इस बारे में टाइम के 'थ्री थिंग्स दैट हैव इन्फ्लुएंस्ड मी' सीरीज में बात की है और कई बातों का उन्होंने इस दौरान खुलासा किया. गायिका टेलर स्विफ्ट के मुताबिक़, मेरे पास बिल्लियां हैं और मुझे उनसे बेहद लगाव भी है. 

गायिका के मुताबिक़, बिल्लियों में साथ रहने में वास्तव में खुशी मिलती है और मैं अपनी बिल्लियों से इतना प्यार करती हूं कि जब मुझे फिल्म 'कैट्स' में काम करने का मौका मिला तो मैंने यह सोचा कि मैं इसे जरूर करूंगी. इसके बाद मैं कैट स्कूल गई थी, जिसकी व्यवस्था उन्होंने हमारे लिए सेट पर की थी और मैंने सीखा कि कैसे ज्यादा से ज्यादा उनकी भाव-भंगिमा को सीखा और अपनाया जाए. जबकि कैट्स असल में काफी कूल होती हैं. बता दें कि गायिका टेलर स्विफ्ट को असल में भी बिल्लियों से काफी प्यार है और उनके पास ओलिविया बेंसन, मेरेडिथ ग्रे और बेंजामिन बटन नाम की बिल्लयां हैं. 

फिर धूम मचा गई कदर, सेक्सी फिगर पर टिकी हर एक नजर

बॉलीवुड फिल्म निर्माता को जेल, इस मामले में पाया दोषी

नहीं रहा यह मशहूर अभिनेता, 76 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

हॉलीवुड अभिनेता के शो में बॉलीवुड कलाकार, जमेगी विल-टाइगर की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -