हॉलीवुड अभिनेता के शो में बॉलीवुड कलाकार, जमेगी विल-टाइगर की जोड़ी
हॉलीवुड अभिनेता के शो में बॉलीवुड कलाकार, जमेगी विल-टाइगर की जोड़ी
Share:

मशहूर हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ साल 2018 में भारत आए थे और इस दौरान उन्होंने कई बॉलीवुड सेलेब्स से मुलाकात की थी, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी देखने को मिली थी. खास बात यह है कि जब विल स्मिथ भारत में थे, तब उन्होंने बॉलीवुड की फिल्म स्टूडेंट आफ द ईयर 2 की स्टार कास्ट के साथ खूब मस्ती की थे और एक गाने पर उन्होंने डांस भी किया था, जो कि डेंट आफ द ईयर 2 में देखने को मिल सकता है. बता दें कि टाइगर, तारा और अनन्या पांडेय द्वारा अभिनीत यह फिल्म 10 मई को रिलीज की जाएगी. 

विल स्मिथ और टाइगर श्रॉफ ने गाने में जमकर मस्ती की थी. वहीं अब दोनों को लेकर एक और खबर सामने आ रही हैं. साथ ही उनके  भारत आने का कारण भी पता चल गया है. बता दें कि इन दिनों खबर है कि, विल जल्द ही ही उनके शो बकेट लिस्ट में अपनी भारत विजिट को दिखा सकते हैं. 

शो के कॉन्सेप्ट के बारे में बात की जाए तो विल इस शो में तमाम ऐसी चीजें करते हुए नजर आएंगे जो विल अपनी जिंदगी में करना चाहते हैं और शो के आने वाले एपिसोड में वे भारत आने के सफर और फिल्मों की शूटिंग के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स के साथ अपनी मुलाकात को दिखाएंगे. खबर है कि जहां शो में विल के साथ टाइगर, तारा सुतारिया, अनन्या पांडे जर आएंगे. 

17 साल छोटी लड़की पर दिल हार बैठा यह अभिनेता, मोरोक्को में रचाई शादी

Avengers Endgame : स्पॉइलर्स से डरे आयरन मैन, शेयर किया पोस्टर

Jems Bond 25 : न कहानी ना शीर्षक, कैसे बनेंगी फिल्म ?

इस फिल्म में नजर आ सकते हैं जॉन सीना, सामने आई बड़ी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -