टेलर स्विफ्ट को मिला ‘एलबम ऑफ द इयर'
टेलर स्विफ्ट को मिला ‘एलबम ऑफ द इयर'
Share:

लॉस एंजिलिस : 58 वें ग्रैमी पुरस्कार समारोह में सर्वश्रेष्ठ एलबम का पुरस्कार टेलर स्विफ्ट को मिला इनके अलावा रैप गायन की श्रेणियों में केंड्रिक लैमर ने पुरस्कार जीते दो दूसरे बडे पुरस्कार - सर्वश्रेष्ठ गीत और सर्वश्रेष्ठ रिकार्ड - क्रमशः ‘थिंकिंग आउट लाउड' (एड शीरन) और ‘अपटाउन फंक' बू्रनो मार्र्स, मार्क रॉनसन ने जीते।

आल अबाउट द बास' की 26 वर्षीय गायिका ट्रेनर का पहला एलबम पिछले साल ही रिलीज हुआ है और पहली बार उन्हें ग्रैमी के लिए नामांकन मिला पुरस्कारों के दौरान गायिका का नाम सर्वश्रेष्ठ नये कलाकार के तौर पर पुकारा गया तो वह अपनी आंखों के आंसू रोक नहीं पाईं और काफी भावुक हो गईं. साथ ही वे जब धन्यवाद भाषण देने मंच पर पहुंची तब भी उनके आँखों से आंसू नहीं रुक रहे थे।

अपने भाषण में 26 वर्षीय टेलर ने महिलाओ को संबोधित करते हुए उन्हें सीख देने वाली बात कही टेलर का कहना था  कि आपको रास्ते में ऐसे कई लोग मिलेंगे जो आपकी सफलता को कमजोर करने की कोशिश करेंगे या आपकी उपलब्धियों या आपकी प्रसिद्धि का श्रेय लेने का प्रयत्न करेंगे युवतिओं से उन लोगों के खिलाफ खडे होने को कहा है जो आपकी सफलता को कमजोर करने या उनकी उपलब्धियों का श्रेय लेने की कोशिश करते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -