इन दो राज्यो में भी धोनी की बल्ले-बल्ले
इन दो राज्यो में भी धोनी की बल्ले-बल्ले
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के सफलतम कप्तानों में शुमार कप्तान महेंद्र सिंग धोनी की फिल्म अभी भी सिनेमाघरो में अपना शानदार प्रदर्शन कायम किये हुए है. फिल्म ने अभी तक कुल मिलाकर अपने पहले हफ्ते में शानदार कमाई करते हुए एक नया रिकार्ड भी बना लिया है. महेंद्र सिंह धोनी की यह जो फिल्म है वह जल्द ही कमाई के मामले में भी अपने शतक के भी काफी करीब है. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले हफ्ते में 94 करोड़ रुपए की जबरदस्त कमाई कर ली है व अभी भी इसको देखने के लिए दर्शक आ रहे है.

अब धोनी के लिए एक और सुखद बात यह आई है कि धोनी की इस फिल्म को जिस प्रकार से पहले झारंखड व यूपी में टैक्स फ्री किया गया था अब इस फिल्म को दो और राज्यो में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है. सुनने में आया है की इस फिल्म को अब महाराष्ट्र व छत्तीसगढ़ में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है.

वैसे भी धोनी की यह जो फिल्म है वह अभी भी कमाई के मामले में पीछे नही है. 'मिर्जिया' व 'तूतक तूतक तूतिया' फिल्म के आने से भी फिल्म की लागत अभी भी बनी हुई है. बता दें कि भारतीय क्रिकेट स्टार एमएस धोनी की बायोपिक 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' लगातार बॉक्स ऑफिस पर बढ़त बनाए हुए है. 30 सितंबर को रिलीज हुई यह फिल्म देशभर में अभी भी क्रिकेट प्रमियों के साथ ही साथ दर्शको के बीच में भी अपनी धूम बरकरार रखे हुए है.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -