3 साल और सेल का आंकड़ा 2 लाख के पार, टाटा Tiago ने बरपा दिया कहर

Tata Motors ने हाल ही में एक बड़ी घोषण करते हुए कहा है कि Tata Tiago ने 2 लाख से ज्यादा यूनिट्स पिछले तीन साल में बेंच दी हैं. कंपनी और कार के लिए यह एक वाकई बड़ी बात है. बता दें कि इसे सबसे पहले साल 2016 में पेश किया गया था. लॉन्चिंग के बाद से ही यह कार काफी पॉप्युलर रही है. इसकी दीवानगी अब भी जारी है और यह आंकड़े इसकी गवाही भी देते हैं. 

2016 के बाद कंपनी ने Tiago को कई नए वेरियंट्स में लॉन्च किया. साल 2017 में कंपनी ने इसका Tiago का AMT मॉडल 2017 में लॉन्च किया गया था. साथ ही बता दें कि इसके तहत कंपनी ने XZA और XTA दो मॉडल्स उतारे थे. जबकि इस साल कंपनी ने इसका XZ+ टॉप एंड वेरियंट लॉन्च किया था, जसी भी काफी पसंद किया जा रहा है. इस तरह से कंपनी अब तक कुल 2 लाख से अधिक Tiago बेच चुकी है. 

टाटा टिगोर एक्स शोरूम कीमत 5.42 लाख से 7.51 लाख रुपये के बीच है. इसमें कंपनी के इस कार के सभी वेरिएंट्स शामिल है. बता दें कि सेफ्टी नॉर्म्स के मुताबिक अप्रैल 2019 से सभी कारों में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस) अनिवार्य हो जाएगा. अतः नई कार इसी को ध्यान में रखते हुए उतारी गई है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि टाटा टिगोर पेट्रोल और डीजल, दोनों इंजन ऑप्शन में उपलब्ध है. 

 

TVS ने दी सैनिकों को अनोखी श्रृद्धांजलि, अब 'कारगिल' अवतार में उतारी Star City Plus

इतने खूबसूरत फीचर्स के साथ भारत आई Kawasaki Versys 1000, जानिए कीमत ?

Tata Motors ने लखनऊ में शुरू की इलेक्ट्रिक बस सेवा, देश के अन्य शहरों में भी होगी शुरू

कार निर्माता कंपनिया अपने इन मॉडलों पर दे रही है भारी भरकम डिस्काउंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -