कार निर्माता कंपनिया अपने इन मॉडलों पर दे रही है भारी भरकम डिस्काउंट

कार निर्माता कंपनिया अपने इन मॉडलों पर दे रही है भारी भरकम डिस्काउंट

नई दिल्ली : देश की सबसे मशहूर कार निर्माता कंपनी मारुती की छोटी कार Alto K10 बेहतर माइलेज के लिए जानी जाती है और अब अपडेट होने के बाद यह 800cc वर्जन से ज्यादा स्पोर्टी लगती है। मौजूदा Alto K10 की कीमत 3.38 से 4.24 लाख रुपये है। जानकारी के लिए बता दें, कंपनी इस कार के MT और AMT ट्रिम्स पर भारी डिस्काउंट दे रही है। वही अप्रैल 2019 से भारत में बेची जाने वाली सभी गाड़ियों में ABS अनिवार्य कर दिया गया है.

सौरव गांगुली ने खरीदी BMW की यह खूबसूरत बाइक, कीमत जानकर लगेगा धक्का

इतना मिलेगा एक्सचेंज बोनस 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कंपनियां अपने मॉडल्स की कीमतों में जल्द ही बढ़ोतरी कर सकती है। ऐसे में माना जा रहा है कि कंपनी अपने बिना ABS वाले मौजूदा मॉडल्स की इन्वेंट्री खाली करने के लिए भारी डिस्काउंट दे रही हैं। Maruti Alto K10 के मैनुअल वर्जन पर 50,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट और AMT वर्जन पर 60,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। मैनुअल ट्रांसमिशन पर 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 30,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। 

इस साल Bajaj Auto करेंगे धमाका, जल्द लाएगी Urbanite का प्रीमियम स्कूटर

यह भी मिलेंगे फायदे 

जानकारी के लिए आपको बता दें यदि आपके पास सात साल से पुरानी कार है तो इस पुराने मॉडल पर 20,000 रुपये कंपनी की तरफ से पा सकते हैं। AMT वेरिएंट पर कैश डिस्काउंट 35,000 रुपये और एक्सचेंज बोनस 25,000 रुपये का दिया जा रहा है, जिसमें कुल 60,000 रुपये की बचत कर सकते हैं। Datsun RediGo पर ग्राहकों को एक साल का फ्री इंश्योरेंस और 7,500 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है। 

महज 5 हजार रु में बुक करें यामाहा की धाकड़ बाइक, मार्च में होगी लॉन्चिंग

Royal Enfield की बाइक्स हुई महंगी, चौंका देगी नई कीमत

आपको बेहोश कर सकती है इस बाइक की खासियत, बैटरी के साथ फिट होगा एक्शन कैमरा