एक माह के भीतर इस गाड़ी की बिकी 3 हजार से अधिक UNIT
एक माह के भीतर इस गाड़ी की बिकी 3 हजार से अधिक UNIT
Share:

हाल ही में टाटा द्वारा अपनी नई गाड़ी टियागो के एनआरजी वर्जन को मार्केट में पेश किया था. बता दें कि यह गाड़ी पेट्रोल और डीजल दोनों विकल्प में उपलब्ध हैं. टाटा ने इस कार को मारुति की सेलेरियो के प्रतिद्वंद्वी के तौर पर पेश किया है. खबरें मिले है कि इस गाड़ी की एक माह के भीतर हे 3 हजार से अधिक unit सेल हो चुकी है. इसके पीछे इसके दमदार फीचर्स का हाथ बताया जा रहा है. 

फेस्टिव सीजन : कई कंपनियों की शानदार गाड़ियों पर मिल रही है 25 हजार रु तक की भारी छूट

इस एनआरजी कार की ग्रिल, हैडलैंप्स, बाहरी शीशों, बी-पिलर, छत, रियर स्पॉइलर और 14 इंच अलॉय व्हील में ब्लैक कलर का इस्तेमाल किया गया है. वहीं  क्रॉसओवर कार वाला लुक लाने के लिए इसमें डोर, व्हील आर्च और टेलगेट पर प्लास्टिक क्लेडिंग मौजूद है. जबकि पीछे वाले बंपर में फॉक्स स्किड प्लेट है. वहीं कार के एसी वेंट, सेंटर कंसोल और गियर लेअर पर सिल्वर फिनिशिंग की गई है. जबकि गाड़ी की सीटों पर डेनिम अपहोल्स्ट्री, ऑरेंज स्ट्रिप्स के साथ दी गई है. 

भारत में पेश हुई मोटोरॉयल की धाकड़ सुपरडुअल T

आपको जानकारी के लिए बता दें कि रेग्यूलर टियागो में 2-डिन ऑडियो सिस्टम लगा है, वहीं टियागो एनआरजी में टिगॉर वाला 5.0 इंच टचस्क्रीन सिस्टम है. साथ ही टियागो एनआरजी की लंबाई और चौड़ाई को भी बढ़ा दिया गया. जिसकी वजह से इसके केबिन में ओर ज्यादा स्पेस मिलेगा. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं  तो यह आपको 3 कलर कैनियन ऑरेंज, मालाबार सिल्वर और फौजी व्हाइट में आसानी से मिल जाएगी. इसके पेट्रोल वेरिएंट में 1.2 लीटर का इंजन लगा है जो 85 पीएस की पॉवर और 114 एनएम का टॉर्क देने में सक्षम है. जबकि दूसरी ओर डीज़ल वेरिएंट में 1.05 लीटर का इंजन है, इसकी पॉवर 70 पीएस और टॉर्क 140 एनएम बताया गया है. बात करें इसकी कीमत की तो पेट्रोल वर्जन की कीमत 5.50 लाख रूपए और डीज़ल वर्जन की कीमत 6.32 लाख रूपए (एक्स-शोरूम) तय की गई है. 

यह भी पढ़ें...

 

बजाज की सबसे सस्ती Pulsar NS 125 लॉन्च, यह है खासियत ?

हिंदुस्तान में ली 2019 कावासाकी वर्सिस 650 ने एंट्री, कीमत कर देगी रोंगटे खड़े

मात्र 64,988 रुपए में लॉन्च हुई इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए इसकी खासियत ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -