बजाज की सबसे सस्ती Pulsar NS 125 लॉन्च, यह है खासियत ?
बजाज की सबसे सस्ती Pulsar NS 125 लॉन्च, यह है खासियत ?
Share:

दमदार वाहन निर्माता कंपनी बजाज ने अपनी नई मोटरसाइकल पोलैंड में पेश की है. बता दें कि कंपनी द्वारा Bajaj Pulsar NS 125 सीसी लॉन्च की गई है. कंपनी ने इसकी कीमत 7,999 पोलैंड करेंसी यानी करीब 1.59 लाख रुपये तय की है.जल्द ही इसे भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है.125cc Pulsar में फ्यूल इंजेक्शन और सीबीएस मौजूद है. भारतीय बाजार में इसका मुकाबला अपने सेगमेंट में Honda CB Shine SP और Hero Glamour जैसी बाइक्स से होने वाला है. 

ulsar NS 125 की खासियत....

Bajaj Pulsar NS 125 में ड्यूल सीट सेट-अप है. वहीं पल्सर एनएस 160 और एनएस 200 जैसा मैट कलर स्कीम देखने को मिल रहा है. Bajaj Pulsar NS 125 में सिंगल-सिलिंडर, 4-वाल्व, फ्यूल इंजेक्टेड, एयर-कूल्ड, DTS-i 124.4cc इंजन दिया गया है. बता दें कि यह इंजन 8,500 RPM पर 12hp की पावर और 6,000 rpm पर 11Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. बता दें कि इसके फ्रंट में 240mm डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक कंपनी ने दिया है. वहीं ब्रेकिंग को ज्यादा सुरक्षित बनाने के लिए इस बाइक में स्टैंडर्ड तौर पर CBS (कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम) देखने को मिलेगा. 

यह गाड़ी डिजाइन और स्टाइल के मामले में नई NS135 की ही तरह बताइए जा रही है. दोनों के हेडलैम्प, फ्यूल टैंक और बाकी बॉडी पैनल्स एक दूसरे से मैच करते हैं. इस नई मोटरसाइकल में स्प्लिट स्टेप-अप सीटिंग लेआउट दी गई है जो इसे स्पोर्टी लुक देती हुई नजर आती है.

यह भी पढ़ें...

 

फेस्टिव सीजन : कई कंपनियों की शानदार गाड़ियों पर मिल रही है 25 हजार रु तक की भारी छूट

भारतीय सडकों पर फिर फर्राटा भरेगी जावा मोटरसाइकिल, जानिए कुछ ख़ास ?

भारत में पेश हुई मोटोरॉयल की धाकड़ सुपरडुअल T

TVS की नई पेशकश युवाओं की पहली पसंद WEGO का नया मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -