भारत में पेश हुई मोटोरॉयल की धाकड़ सुपरडुअल T
भारत में पेश हुई मोटोरॉयल की धाकड़ सुपरडुअल T
Share:

पॉपुलर मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी मोटोरॉयल भारत में काइनेटिक के बैनर तले अपनी बाइक्स को सेल करती है. अब मोटोरॉयल ने भारत में अपनी नई 650 सीसी एडवेंचर टूअरर बाइक लॉन्च की है. बता दें कि इस नई बाइक का नाम SWM सुपरडुअ टी रखा गया है. कंपनी ने इस नई बाइक की शुरुआती कीमत 6.8 लाख रुपये एक्स शोरूम तय की है. 

मात्र 64,988 रुपए में लॉन्च हुई इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए इसकी खासियत ?

भारतीय बाजार में इस एडवेंचर टूअरर बाइक कामुकाबला कावासाकी वर्सेस 650, बेनेली की आने वाली बाइक TRK 502 और सुजुकी वी-स्टॉर्म 650XT से होने वाला है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एसडब्ल्यूएम कंपनी के लाइन अप में इस समय करीब 13 मोटरसाइकिल्स मौजूद है जिसमें सें कंपनी ने  केवल सुपरडुअल टी को ही भारतीय बाजर में पेश किया है. इस नए एडवेंचर बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें टॉल विंडस्क्रीन, लो-स्लग फ्यूल टैंक, छोटे कद के लोगों के लिए लो सीट हाइट, हाई-राइज सस्पेंशन और डुअल-पर्पस टायर्स दिए गए है.

TVS की इस बाइक की खूबसूरती के कायल हो जाएंगे आप, कीमत 50 हजार रु से भी कम

इन फीचर्स के अलावा इसमे पैनियर्स के लिए फिटमेंट्स प्वाइंट्स, डुअल चैनल एबीएस और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल आदि मौजूद हैं.आपको बता दें कि मोटोरॉयल ने सुपरडुअल T के साथ इसके एक्सेसरीज वर्जन को भी पेश किया है जिसकी कीमत 7.3 लाख रुपये एक्स शोरूम तय की गई है. इसके इंजन की बात करें तो इसमें 650 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है. यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. 

यह भी पढ़ें...

हिंदुस्तान में ली 2019 कावासाकी वर्सिस 650 ने एंट्री, कीमत कर देगी रोंगटे खड़े

TVS की नई पेशकश युवाओं की पहली पसंद WEGO का नया मॉडल

इतने सारे एडवांस फीचर के साथ YAMAHA की नई बाइक ने दी दस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -