मात्र 64,988 रुपए में लॉन्च हुई इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए इसकी खासियत ?

मात्र 64,988 रुपए में लॉन्च हुई इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए इसकी खासियत ?

भारत की सबसे तेजी से बढ़ती हुई इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी ओकिनावा ने भारत में अपनी रिज+ इलेक्ट्रिक स्कूटर आज नवरात्रि के मौके पर लॉन्च कर दी है. बता दें कि ओकिनावा रिज+ इलेक्ट्रिक स्कूटर को 64,988 रुपए (एक्स-शोरूम, भारत) की कीमत के साथ पेश किया गया है. इस स्कूटर के सबसे खास बात यह बताई जा रही है कि इसमें डिटैजेबल लिथियम-आयन बैटरी लगी हुई है. जिसे कि आप बदल भी सकते हैं और बाहर निकालकर भी इसे चार्ज की जा सकती है. 

माइलेज में सबके बाप है ये वाहन, कीमत भी कर देगी हैरान

ओकिनावा रिज+ में 800 वॉट, BLDC मोटर लगी हुई है जो कि वाटरप्रूफ है. इसे लिथियम आयन बैटरी से पावर मिलती है. कंपनी ने कहा है ओकिनावा रिज+ को एक बार फुल चार्ज करने पर 120 किलोमीटर तक ले जाया जा सकता है. इसकी टॉप स्पीड 55 किलोमीटर प्रतिघंटा बताई जा रही है. बता दें कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर रिज+ लगभग 150 किलोग्राम का भार आसानी से उठानई में सक्षम है. 

6 लाख रु तक का भारी डिस्काउंट, अभी घर ले आए इन दमदार कार को

इस गाड़ी की कीमत महज 64,988 रुपए है. ओकिनावा रिज+ इलेक्ट्रिक स्कूटओकिनावा रिज+ इलेक्ट्रिक स्कूटर दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है जिसमें ऑरेंज/ग्रे के साथ ब्लू कलर शामिल है. इसकी हैंडलिंग भी काफी सुविधाजनक और शानदार बताई जा रही है. ओकिनावा ऑटोटेक के प्रबंध निदेशक जीतेन्द्र शर्मा के मुताबिक,"रिज और प्रेज द्वारा प्राप्त सकारात्मक प्रतिक्रिया के बाद, रिज + ओकिनावा की निरंतर सर्विस का परिणाम भारतीय यात्रियों को सर्वश्रेष्ठ श्रेणी में ईवी प्रदान करने की इच्छा है. 

यह भी पढ़ें...

कीमत, फीचर, लुक सब कर देंगे हैरान, भारत में इस दिन पेश होंगी यह धाँसू बाइक

युवाओं की पहली पसंद, भारत में दस्तक देने जा रही है यह दमदार स्पोर्ट्स बाइक

KTM Duke को पछाड़ेगी यह बाइक

पिछ्ला ब्रेक लगाने पर अगला हो जाएगा आगबबूला, इस दमदार स्कूटर की शानदार दस्तक

खुल गया सुजुकी की धाकड़ 1000 CC Katana का राज, सुनकर चौक उठेंगे आप