टाटा संस ने एन चंद्रशेखरन को अगले 5 वर्षों के लिए कार्यकारी मुख्यमंत्री के रूप में फिर से नियुक्त किया
टाटा संस ने एन चंद्रशेखरन को अगले 5 वर्षों के लिए कार्यकारी मुख्यमंत्री के रूप में फिर से नियुक्त किया
Share:

 

कंपनी ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि टाटा संस के बोर्ड ने कार्यकारी अध्यक्ष एन चंद्रशेखरन की अगले पांच साल के लिए फिर से नियुक्ति को मंजूरी दे दी है। कंपनी के अनुसार, निदेशक मंडल ने सर्वसम्मति से एन चंद्रशेखरन की पुनर्नियुक्ति को स्वीकार कर लिया। रतन टाटा, जिन्हें सम्मेलन में विशेष अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था, ने यह भी प्रस्ताव दिया कि कंपनी के अनुसार उनके कार्यकाल को और पांच साल के लिए बढ़ाया जाए।

टाटा समूह के मानद अध्यक्ष और बैठक में विशेष आमंत्रित सदस्य रतन एन. टाटा ने चंद्रशेखरन के नेतृत्व में टाटा समूह की प्रगति और प्रदर्शन पर प्रसन्नता व्यक्त की। बयान के अनुसार, उन्होंने सिफारिश की कि उनका कार्यकाल और पांच साल के लिए बढ़ाया जाए।

चंद्रशेखरन ने अपनी पुनर्नियुक्ति के बारे में कहा, "पिछले पांच वर्षों से टाटा समूह का नेतृत्व करना एक सम्मान की बात है, और मैं अगले पांच वर्षों में टाटा समूह का नेतृत्व करने का अवसर पाकर खुश हूं।"

चंद्रशेखरन की फिर से नियुक्ति टाटा समूह द्वारा जनवरी में सरकार द्वारा नियंत्रित एयरलाइन एयर इंडिया पर नियंत्रण करने, लगभग 70 वर्षों के बाद स्वामित्व हासिल करने और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के निजीकरण अभियान के लिए एक सफलता का प्रतीक होने के कुछ ही हफ्तों बाद हुई है।

अक्टूबर में, ऑटो-टू-स्टील दिग्गज ने एयर इंडिया का अधिग्रहण करने के लिए 2.4 बिलियन डॉलर की इक्विटी और ऋण सौदा जीता, जिससे वित्तीय रूप से संघर्षरत एयरलाइन का निजीकरण करने के वर्षों के प्रयास को समाप्त कर दिया गया था, जिसे करदाताओं के वित्त पोषण के साथ बचाए रखा गया था।

महाराष्ट्र में हुई 'हिजाब दिवस' मनाने की कोशिश, कई इलाकों में लागू हुई धारा-144

रक्षा और सुरक्षा,भारत-ऑस्ट्रेलिया साझेदारी की बुनियादी आधारशिला हैं: जयशंकर

व्यापारी के निकाय ने केंद्र से कपड़ा पर 12 प्रतिशत जीएसटी दर वापस लेने की मांग की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -