टाटा प्ले ने पेश किया अपना नया प्लान, आज ही उठाएं लाभ
टाटा प्ले ने पेश किया अपना नया प्लान, आज ही उठाएं लाभ
Share:

आज के वक़्त में हमारा लगभग कोई भी काम बिना इंटरनेट के पूरा नहीं हो सकता है. वैसे तो हम सबके स्मार्टफोन में मोबाइल डेटा होता है लेकिन अपने घरों के लिए हम कई बार ब्रॉडबैंड सर्विस का लाभ भी उठा रहे है. अगर आपने अभी तक अपने घर में Wifi नहीं लगवाया है और एक ऐसे किफायती प्लान की तलाश में लगे हुए हैं जिसमें आपको कम कीमत में रॉकेट-सी स्पीड वाला इंटरनेट मिल सकता है, तो हमारे पास आपके लिए देश की दो प्रमुख ब्रॉडबैंड सेवाओं के प्लान्स  के विकल्प भी दिए जा रहे है. 

Tata Play के फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान: टाटा स्काइ (Tata Sky), जिसका कुछ वक़्त  पहले नाम चेंज करके टाटा प्ले (Tata Play) किया जा चुका है, शानदार ब्रॉडबैंड प्लान प्रदान कर रहा है. तो चलिए प्लान्स पर एक नजर डालते हैं. टाटा प्ले का 50Mbps की डेटा स्पीड वाला प्लान तीन माह के लिए 6,900 रुपये में लिया जा सकता है, छह माह के लिए 12,900 रुपये में खरीद सकते है और अगर आप इस प्लान को पूरे एक वर्ष के लिए लेना चाहते हैं तो आपको 24,600 रुपये देने पड़ेंगे. टाटा प्ले फाइबर (Tata Play Fiber) एक 1Gbps स्पीड वाले ब्रॉडबैंड प्लान का एक माह का शुल्क 3,600 रुपये है, तीन महीनों के लिए आपको 10,800 रुपये देने होंगे और एक वर्ष के लिए फायदे आपको 36 हजार रुपये में दिया जा रहा है.

Excitel का प्रीमियम ब्रॉडबैंड प्लान: वैसे तो एक्सीटेल (Excitel) अलग-अलग डेटा स्पीड वाले कई सारे प्लान्स भी पेश कर रहे है. हम यहां कंपनी के प्रीमियम ब्रॉडबैंड प्लान के बारें में बात करने जा रहे है जिसमें आपको 300Mbps की स्पीड पर इंटरनेट मिल रहा है. इस प्लान को यदि आप एक माह के लिए खरीदते हैं तो आपको 899 रुपये देने पड़ेंगे, तीन माह के लिए इस प्लान की मूल्य 752 रुपये होने वाला है, 636 रुपये में आप इस प्लान को 4 माह तक इस्तेमाल कर पाएंगे, 600 रुपये में आपको 6 महीने के लिए हाई-स्पीड डेटा भी मिलने वाला है, 9 माह  के लिए डेटा पाने के लिए आपको 533 रुपये देने होंगे और अगर आप 1 वर्ष के लिए इस प्लान को लेते हैं तो आपको ये प्लान 499 रुपये का भी पड़ने वाला है.

जहां Tata Play के मूल्य में थोड़ा अधिक है लेकिन ज्यादा स्पीड वाला इंटरनेट भी प्रदान कर रहा है, वहीं Excitel के प्लान सस्ते हैं पर टाटा प्ले के मुकाबले ये कम डेटा स्पीड ऑफर भी प्रदान कर रहे है. अब आप फैसला करें कि आपको अपने घर के लिए कौनसा प्लान बेहतर लगता है.

अब तक के हर एक मोबाइल को टक्कर देने के लिए आ रहा है ये स्मार्टफोन

सबसे कम कीमत में मूल्य में मिल रहा है Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है फीचर्स

यदि जीतना है 25 हजार तक का इनाम तो बस करना होगा ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -