सबसे कम मूल्य में मिल रहा है Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है फीचर्स

Vivo Y15c चुपचाप इंडिया में पेश किया जा चुका है. नई Y-सीरीज डिवाइस Y15s के उपरांत दूसरी पेशकश है जो इस वर्ष फरवरी में शुरूहो गई थी. Vivo Y15c एक बजट स्मार्टफोन है और यह Y15s के समान फीचर्स के साथ दिया जा रहा है. Vivo Y15c में 6.51-इंच का डिस्प्ले, 5,000mAh की दमदार बैटरी और 13MP का कैमरा भी मिल रहा है. फोन के मूल्य का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है, लेकिन इसका मूल्य 15 हजार रुपये से कम हो जाता है. तो चलिए जानते हैं Vivo Y15c के धुआंधार फीचर्स...

Vivo Y15c स्पेसिफिकेशन्स: Vivo Y15c में 6.51 इंच का LCD डिस्प्ले है जिसमें HD+ रिजॉल्यूशन और वाटरड्रॉप नॉच है. डिवाइस एक ग्रेडिएंट बैक पैनल  के साथ मिल रहा है इसमें वर्टिकल स्ट्राइप्स होता है. जिसमे एक चौकोर आकार का कैमरा मॉड्यूल भी है इसमें 13MP का मुख्य सेंसर और 2MP का सेकेंडरी लेंस भी दिया जा रहा है. 8MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी स्नैपर है. फोन विभिन्न फोटोग्राफी से संबंधित सुविधाओं के साथ मिल रहा है.

Vivo Y15c कैमरा & बैटरी: आंतरिक रूप से, Vivo Y15c मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर के साथ दिया जा रहा है. इसे 3GB रैम के साथ जोड़ा गया है और 32GB या 64GB स्टोरेज विकल्पों में लॉन्च कर दिया गया है. अतिरिक्त स्टोरेज के लिए एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट है. स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी यूनिट से 10W चार्जिंग स्पीड के लिए अपनी शक्ति को खींच रहा है. सॉफ्टवेयर के लिहाज से यह डिवाइस आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 12 पर आधारित फनटच ओएस 12 पर चल रहा है.

Vivo Y15c अन्य फीचर्स: Vivo Y15c पावर बटन में लगे साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ दिया जा रहा है. स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी विकल्पों में एक माइक्रो USB पोर्ट, डुअल 4जी वीओएलटीई, GPS, 3.5 मिमी हेडफोन जैक, वाईफाई और ब्लूटूथ 5.2 भी दिया जा रहा है. Vivo ने अभी तक लेटेस्ट Y15c स्मार्टफोन का मूल्य और उपलब्धता का एलान अब तक नहीं किया है. स्मार्टफोन मिस्टिक ब्लू और वेव ग्रीन रंगों में उपलब्ध है.

यदि जीतना है 25 हजार तक का इनाम तो बस करना होगा ये काम

iQOO Neo 6 SE में मिल रहे है ये शानदार फीचर

अब अमेज़न App के माध्यम से नहीं कर पाएंगे ये काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -