टाटा हैरियर की अफवाहों पर कंपनी ने लगाया ब्रेक
टाटा हैरियर की अफवाहों पर कंपनी ने लगाया ब्रेक
Share:

टाटा मोटर्स अपनी मोस्ट अवेडेटेड एसयूवी कार टाटा हैरियर भारत में लॉन्च करने जा रही है. इसे लेकर कई दिनों से चर्चाएं थी. इस एसयूवी को लेकर लोगों के बीच काफी क्रेज है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह कंपनी की प्रीमियम एसयूवी होने वाली है. कुछ समय पहले इस शानदार एसयूवी कार के बारे में खबर आई थी कि इसे कंपनी 50,000 रुपये के बुकिंग अमाउंट के साथ बुकिंग ले रही है. लेकिन कंपनी ने अब एक नया बयान दिया है. 

जानिए इलेक्ट्रिक मोटर वाली यह गाड़ी कब होगी लॉन्च ? कीमत 21 लाख रु
 
टाटा मोटर्स ने इस नई टाटा हैरियर की स्थिति स्पष्ट की है. टाटा मोटर्स ने स्पष्ट करते हुए कहा है कि अभी Harrier SUV की बुकिंग्स शुरू नही हुई है. टाटा मोटर्स ने अभी इस गाड़ी की बुकिंग करना शुरू नहीं की है. कंपनी ने बयान जारी करते हुए कहा कि हमे भली भांति पता है कि ग्राहको के बीच इस कार को लेकर उत्साह है और हम उसके लिए कस्टमरों का धन्यवाद करते हैं. यह  शानदार Tata Harrier भारत में अगले साल की शुरुआत में लॉन्च होगी.

Pulsar को नए रूप में उतारने को तैयार है बजाज, जानिए क्या है ख़ास ?

आपको बता दें कि यह एसयूवी कंपनी की बहुप्रतिक्षित एसयूवी मानी जा रही है यह ओमेगा प्लैटफॉर्म पर तैयार हुई है. माना जा रहा है कि कंपनी इस एसयूवी में डिस्कवरी स्पोर्ट का व्हीलबेस देने जा रही है. साथ ही यह माना जा रहा है कि इसका प्रोडक्शन मॉडल बहुत हद तक इसके कॉन्सेप्ट मॉडल के जैसा ही होने वाला है. कंपनी इसमें 2.0 लीटर का फोर-सिलेंडर, टर्बो डीजल इंजन देंगी. 

यह भी पढ़ें...

इस कंपनी ने एक साथ भारत में पेश की दो दमदार बाइक

TVS की इस स्कूटर ने हासिल की नई उपलब्धि, 6 माह में 1 लाख यूनिट सेल

इस दिन भारत में अपनी नई बाइक पेश करेंगी BMW

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -