TATA मोटर्स दे रही अपनी नई कारों में शाजदार फीचर्स
TATA मोटर्स दे रही अपनी नई कारों में शाजदार फीचर्स
Share:

स्वदेशी कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने आगामी BS 6 चरण II नॉर्म्स के साथ आरडीई और ई20 के कंपेटिबल अपने यात्री वाहनों के रेंज को अपडेट भी कर दिया है. साथ ही कंपनी ने अपने पेट्रोल, डीजल और CNG के साथ आने वाले वाहनों में नए फीचर्स को भी जोड़ा है. जिसके साथ साथ कंपनी ने अपने यात्री वाहन के पूरे रेंज में 2-वर्ष/75,000 किलोमीटर की वारंटी को बढ़ाकर 3-वर्ष/1 लाख किलोमीटर तक किया जा चुका है. 

परफॉर्मेंस अपडेट: खबरों का कहना है कि टाटा अल्ट्रोज़ और पंच की लो-एंड ड्राइवबिलिटी परफॉर्मेंस को बढ़ाने के लिए जिसके साथ साथ लोअर गियर को अपडेट भी कर दिया गया है. टाटा अल्ट्रोज़ और पंच के सभी वेरिएंट्स में अब आइडल स्टॉप स्टार्ट फीचर को दिया जाने वाला है. Tata Altroz ​​और Tata Nexon में अब अपग्रेडेड रेवोटॉर्क डीजल इंजन को भी अपडेट किया जा चुका है. कंपनी का इस बारें में कहना है कि इस इंजन को बेहतर परफॉर्मेंस के लिए रिट्यून भी किया जा चुका है. बता दें कि अपडेट किए गए वाहन अब अधिक माइलेज देने में सक्षम होने वाले है. 

बढ़ाए गए सुरक्षा अपडेट: नए RDI और E20 के मुताबिक बदले गए वाहनों में अब कम NVH (शोर कंपन और कठोरता) लेवल और सेफ्टी और कंफर्ट का खास ध्यान भी रखा जा चुका है. टाटा टियागो और टिगोर में टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम दिया गया है. 

कंपनी ने क्या कहा?:  खबरों का कहना है कि “टाटा मोटर्स ने हमेशा से वाहनों से होने वाले प्रदूषण को कम करने के लिए सरकार के मिशन में एक सक्रिय भूमिका भी अदा की है. हमने अपनी कारों को न केवल नए उत्सर्जन मानकों के साथ अपग्रेड किया है, बल्कि अपने कस्टमर को एक बड़े और बेहतर पोर्टफोलियो के साथ खुश किया है, इसमें ग्राहकों को अधिक सेफ्टी, ड्राइविंग, अपडेटेड फीचर्स का बेहतर अनुभव भी दिए जा रहे है.

नये एडिशन में सामने आई महिंद्रा की शानदार कार

इलेक्ट्रिक और पेट्रोल पावरट्रेन के साथ लॉन्च होगी KIA की नई कार

टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस की तेजी से बढ़ रही डिमांड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -