टाटा मोटर्स का बड़ा फैसला, यात्री वाहनों की कीमतों में की वृद्धि
टाटा मोटर्स का बड़ा फैसला, यात्री वाहनों की कीमतों में की वृद्धि
Share:

ग्राहकों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को जारी रखते हुए, भारत की अग्रणी वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने घोषणा की है कि 8 मई को प्रभावी, यह संस्करण और मॉडल के आधार पर 1.8% औसत अपने यात्री वाहनों की कीमतों में वृद्धि करेगा। टाटा मोटर्स उन ग्राहकों को मूल्य वृद्धि से सुरक्षा प्रदान करेगी जिन्होंने 7 मई या उससे पहले टाटा यात्री वाहन बुक किए हैं। अपने व्यापार और सहायक पारिस्थितिकी तंत्र की भलाई के लिए, कंपनी ने हाल ही में घोषणा की थी कि उसने अपने ग्राहकों, डीलरों और आपूर्तिकर्ताओं के हितों की रक्षा और सेवा करने के लिए एक व्यापक 'बिजनेस चपलता योजना' स्थापित की है।

यात्री वाहन व्यवसाय के अध्यक्ष श्री शैलेश चंद्रा के अनुसार, "इस्पात और कीमती धातुओं जैसी वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि से हमें अपने उत्पादों की कीमत में वृद्धि के माध्यम से इसके एक हिस्से को पारित करने की आवश्यकता होती है। पहले से ही कार बुक करने वाले ग्राहकों के हित को ध्यान में रखते हुए, हम आज तक (7 मई 2021 को या उससे पहले) की गई सभी बुकिंग के लिए मूल्य सुरक्षा प्रदान कर रहे हैं।

यह मूल्य वृद्धि इसके बाद की गई बुकिंग (प्रभावी 8 मई 2021) के लिए प्रभावी होगी। हमारे ' नई हमेशा के लिए ' उत्पाद रेंज के लिए बाजार में मजबूत स्वीकृति गवाह जारी है और हम ब्रांड में उनके निरंतर विश्वास के लिए अपने ग्राहकों के आभारी हैं। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज की ओर से शुक्रवार को दोपहर के मध्य सत्र के दौरान टाटा मोटर्स के शेयर 301 रुपये के पिछले बंद की तुलना में 302 रुपये प्रति शेयर पर कारोबार कर रहे हैं।

बजाज फिनसर्व ने धोखाधड़ी के जोखिमों को लेकर शुरू किया जन जागरूकता अभियान

बेंगलुरु ने लक्जरी होम प्राइस राइज टैली में विश्व स्तर पर 40वा स्थान किया हासिल

अगर भारत में 2 रूपये करोड़ से आगे जाती है डील वैल्यू तो नॉन-रेजिडेंट्स पर लगेगा टैक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -