टाटा की नजर एक नए कदम की ओर, इस साल आएगी यह जबरदस्त कार

टाटा की नजर एक नए कदम की ओर, इस साल आएगी यह जबरदस्त कार

भारत की कार कंपनी में अब ज्यादा से ज्यादा माइक्रो-एसयूवी सेगमेंट देखने को मिल रहा है. बता दें कि यह सेगमेंट तेजी के साथ हर किसी को पसंद आ रहा है. वहीं अब अधिकतर कार कंपनी भी इसी सेगमेंट में अपनी कारें लॉन्च कर रही है.

जनवरी 2019 में लॉन्च होगी ये 3 जबरदस्त गाड़ियां, जानिए कुछ ख़ास ?

 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, अब इसी प्रचलित सेगमेंट में टाटा मोटर्स भी एंट्री लेने को तैयार है. बताया जा रहा है कि टाटा कंपनी जल्द ही मार्केट में Tata Hornbill कोड नाम वाली माइक्रो-एसयूवी भारत में लाएगी और फ़िलहाल जोर-शोर से इसकी तैयारी चल रही है. आपको बता दें कि मार्च 2019 में होने वाले जिनेवा मोटर्स शो में कंपनी अपने नए मॉडल का कॉन्सेप्ट पेश कर सकती है. 

बाजार में दस्तक देने के लिए एकदम तैयार खड़ी है Toyota Camry, जानिए इसके बारे में ?

ख़बरों के मुताबिक़, कंपनी जिनेवा मोटर शो में अपने पांच नए प्रॉडक्ट को लॉन्च करने के लिए तैयार है. वहीं कंपनी की इस कार की खास बात यह होगी कि हॉर्नबिल कंपनी के अल्फा मॉड्यूलर प्लैटफॉर्म पर तैयार हो रही है और इसी प्लैटफॉर्म का इस्तेमाल टाटा कंपनी अपनी आने वाली प्रीमियम हैचबैक 45X कॉन्सेप्ट में भी करेंगी. जानकारी मिली है कि अल्फा प्लैटफॉर्म को टाटा के 1.2-लीटर, 3-सिलिंडर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन के साथ 1.05-लीटर, 3-सिलिंडर रेवोट्रॉन डीजल इंजन इस्तेमाल के लिए डिजाइन किया जाना है. फिलहाल इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

 

इस धाकड़ गाड़ी में आ रहा है धाकड़ फीचर, जनवरी में देगी दस्तक

पेट्रोल की झंझट अब खत्म, देश में आई इस तरह की अनोखी स्कूटर

टाटा मोटर्स का भविष्य का प्लान, 2020 तक उतारेगी 7-8 नए वाहन