टाटा मोटर्स का भविष्य का प्लान, 2020 तक उतारेगी 7-8 नए वाहन

टाटा मोटर्स का भविष्य का प्लान, 2020 तक उतारेगी 7-8 नए वाहन

देश की ऑटोमोबाइल कम्पनी टाटा मोटर्स इन दोनों सुर्खियों में बनी हुई है टाटा मोटर्स पहले से ही देश में अपनी क्वालिटी और फिट एंड फिनिश के लिए अपनी खास पहचान रखती है वहीं ऐसे में कंपनी द्वारा लॉन्च नैक्सॉन ने ग्राहकों को अपनी तरफ खासा आकर्षित किया है और टाटा टिआगो के साथ नैक्सॉन कंपनी के लिए गेम चेंजर की भूमिका में नजर आ रही है. फ़िलहाल जो खबर हम आपको देने जा रहे है वह कंपनी के भविष्य के प्लान की.

लॉन्चिंग की ख़बरें हुई तेज, क्योंकि नई मर्सिडीज सीएलए कैमरे में हुई कैद

 

ख़बरें है कि टाटा नए उत्पादों को आक्रामक रूप से से लॉन्च करने की तैयारी में लगी हुई है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2020 तक 7-8 नए वाहन भारत के साथ भारतीय ऑटोमोबाइल बाज़ार के 90% शेयर हासिल करने का लक्ष्य लेकर कंपनी चल रही है. कंपनी साल 2019 की शुरुआत के साथ ही इन पर तेजी से कम करने लगेगी. 

जावा के लिए आई अब तक की सबसे बड़ी खबर, ऑनलाइन बुकिंग बंद, डिलीवरी इस दिन से शुरू

जानकारी है कि कंपनी अपनी वाने वाले वाहनों का निर्माण ओमेगा और अल्फा नामक दो अलग-अलग प्लैटफॉर्म पर करेगी.  आने वाले समय में लॉन्च होने वाले वाहनों में पहली टाटा की बिल्कुल नई हैरियर SUV है जिसे ओमेगा प्लैटफॉर्म पर कंपनी ने तैयार किया है. आपको बता दें कि यह गाड़ी 23 जनवरी 2019 को लॉन्च होगी. इसके बाद कंपनी टाटा 45X (कोडनेम) को पेश करेगी. दूसरी ओर जानकारी यह भी है कि कंपनी ने 27 नई डीलरशिप भी शुरू की है, जो कि 20 सबसे बड़े सेवा देने वाले बाज़ार में हैं. 

इस कंपनी को झेलनी पड़ी शर्मिंदगी, बड़ी गड़बड़ी के चलते वापस बुलाई हजारों गाड़ियां

HYUNDAI की धाँसू गाड़ी की तस्वीर लीक, खुल गए सारे राज...

बेहतरीन बदलाव के साथ हिन्दुस्तान में आई Hayabusa, इस तरह बनाएगी आपको दीवाना