जनवरी 2019 में लॉन्च होगी ये 3 जबरदस्त गाड़ियां, जानिए कुछ ख़ास ?
जनवरी 2019 में लॉन्च होगी ये 3 जबरदस्त गाड़ियां, जानिए कुछ ख़ास ?
Share:

साल 2019 की शुरुआत में यानी कि इस जनवरी माह में कई कार कंपनियां अपनी नई-नई गाड़ियां पेश करेगी. जिसमे टाटा, टोयोटा और सुजुकी प्रमुख रूप से शामिल हैं. बता दें कि ये तीनों ही कंपनियां इस माह में अपनी एक-एक नए गाड़ी पेश करेगी. तो आइए जानते हैं इन गाड़ियों के बारे में...

Toyota Camry Hybrid...

ऑटोमोबाइल जगत की जानी मानी कंपनी Toyota अपनी नई गाड़ी Toyota Camry Hybrid को बाजार में 18 जनवरी 2019 को लॉन्च करेगी. बता दें कि कंपनी ऐसे 18 जनवरी को भारत में पेश करने जा रही है. इसमें पतली ग्रिल, बड़े एयरडैम, हेडलाइट्स में एलईडी डीआरएल,टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम,10-इंच हैड-अप डिस्प्ले,7.0-इंच के मल्टी-इनफार्मेशन डिस्प्ले आदि शामिल की गई है.

TATA Harrier...

टाटा इस गाड़ी को 23 जनवरी 2019 को लॉन्च करेगी. ख़बरें है भारतीय बाजार में यह गाड़ी जीप कंपास, हुंडई ट्यूसॉन और महिन्द्रा एक्सयूवी500 को टक्कर देगी. इसमें आपको फिएट वाला 2.0 लीटर डीज़ल इंजन मिलेगा साथ ही यह इंजन आपको जीप कंपास में भी नजर आएगा. यह दमदार इंजन 140 पीएस की पावर और 350 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. वहीं ख़बरें हैं कि कंपनी इसे 16 से 21 लाख रूपए के बीच पेश कर सकती है. 

2019 Wagon R 

मारूति सुजुकी भी अपन नई कार 2019 Wagon R को इसी माह 23 जनवरी को पेश करेगी. Wagon R मारूति कंपनी का बहुत ही लोकप्रिय मॉडल है जो ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया गया है. अब यह नए अवतार में आने को तैयार है. Wagon R में एक रियर पार्किंग कैमरा, एपल कार प्ले, पार्किंग सेंसर और एंड्रॉयड ऑटो जैसे फीचर्स भी आपको मिलेंगे. 

 

लॉन्चिंग की ख़बरें हुई तेज, क्योंकि नई मर्सिडीज सीएलए कैमरे में हुई कैद

1 साल बाद सुजुकी मचाएगी हाहाकार, लाएगी इस तरह की अनोखी कार

HYUNDAI की धाँसू गाड़ी की तस्वीर लीक, खुल गए सारे राज...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -