इस शानदार फीचर ने Tata Harrier में लगाए चार-चाँद, जानिए
इस शानदार फीचर ने Tata Harrier में लगाए चार-चाँद, जानिए
Share:
हाल ही में Tata Motors ने लॉन्च हुई Tata Harrier में नया फीचर शामिल किया है. अब Apple CarPlay की सुविधा Tata Harrier में दी जा रही है. कंपनी ने जब इस एसयूवी को लॉन्च किया था उस समय इसमें एंड्रॉइड ऑटो शामिल किया था. हालांकि, Tata Motors ने आधिकारिक तौर पर इस फीचर का खुलासा नहीं किया है, लेकिन दिल्ली में मौजूद डीलर्स के मुताबिक इस कार में अब Apple CarPlay शामिल हो गया है, आईफोन यूजर्स को जिससे काफी फायदा होगा.
Tata Harrier का पहला बैच एक संभावना के मुताबिक कि पहले से बेची गई  एक सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ कनेक्टिविटी सिस्टम प्राप्त करने में सक्षम होगा. इस एसयूवी के इन्फोटेनमेंट सिस्टम में कोई बदलाव नहीं किया गया है जो 8.8 इंच फ्लोटिंग टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आती है, जिसे JBL द्वारा विकसित किया गया है. बड़े ट्रिम्स में इन्फोटेनमेंट सिस्टम XZ और उपलब्ध है.
Tata ने Tiago और Tigor XZ+ वेरिएंट्स में हाल ही में अब एप्पल कारप्ले शामिल कर दिया है. Harrier की तरह ही Tiago और Tigor के XZ+ ट्रिम में लॉन्च के समय सिर्फ एंड्रॉइड ऑटो फीचर ही दिया था.एप्पल कारप्ले फीचर्स शामिल करने के अलावा Tata Harrier में कोई बड़ा बदलाव नहीं किया गया है. यह SUV 2.0 लीटर डीजल मोटर के साथ आती है, जो 138 bhp की पावर और 350 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह मोटर 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है. इस साल के अंत तक Harrier का Tata Buzzard के रूप में 7-स्पीड वर्जन भी बाजार मे ब्रिकी के लिए पेश किया गया था.
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -