चोर छू भी नहीं पाएंगे बाइक, लगा दीजिए मोबाइल सिम
चोर छू भी नहीं पाएंगे बाइक, लगा दीजिए मोबाइल सिम
Share:

आपको इस बात की चिंता तो जरूर होती होगी कि कही आपकी बाइक,कार या स्कूटर वैगेरह  चोरी न हो जाए. अगर ऐसा है और आप इस चीज़ से परेशान हैं तो बता दें कि अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. क्योंकि अब आप अपने व्हिकल को मोबाइल सिम की मदद से सुरक्षित कर सकते हैं. जी हां, आपने बिलकुल सही पढ़ा.दरअसल आपको बता दें कि मार्केट में अब ऐसे कई डिवाइस मौजूद हैं जिनमें सिम लगाकर आप उसे अपने गाड़ी में छिपा सकते हैं और उसे तुरंत ट्रैक व्हीकल के चोरी होने पर कर सकती हैं.

शानदार सेल्फी कैमरे वाले Realme 3 Pro को अभी ख़रीदे, सेल हुई शुरू

iMars कंपनी जो इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस बनाती है ने एक माइक्रो GPS ट्रैकर लॉन्च किया है. इसकी खासियत यह है कि इसमें एक सिम लगाया जा सकता है. जी हां, और फिर इसके बाद इसे व्हीकल के बैटरी से कनेक्ट कर दिया जाता है.ये सब करने के बाद अब यूजर को अपने स्मार्टफोन में एक ऐप इन्सटॉल करना होता है जो इससे जुड़ा होता है और जब आपकी गैर मौजूदगी में कोई और इस गाड़ी को चलाने जा रहा हो या चलाने की कोशिश कर रहा हो, तो तुरंत एक अलर्ट फोन पर आ जाता है.

आपकी कार को यह डिवाइस कर देगा इतना ठंडा की भूल जाएंगे AC

आपको सिम को लगाना पड़ेगा गाड़ी में डिवाइस को फिट करने के बाद. इसके बाद डिवाइस की लाइट ऑन हो जाएगी और यह काम करना शुरू कर देगा. इसके पश्चात आपको डिवाइस के मैनुअल में दिए QR कोड को स्कैन करना होगा फिर जैसे ही आप क्यूआर कोड को स्कैन करेंगे LKGPS ऐप का लिंक ओपन हो जाएगा.ऐसा करने के बाद आप इस ऐप को इन्स्टॉल करें ले और फिर लॉगिन कर लें. बता दें कि यहां से आप गाड़ी की लोकेशन ट्रैक कर सकते हैं. इतना ही नहीं इस ऐप में आप गाड़ी की रीडिंग भी देख सकते हैं. इसके अलावा गाड़ी के साथ अगर कोई छेड़छाड़ होती है तो तुरंत आपके पास एक अलर्ट आ जाएगा. कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 2,502 रुपये है और banggood.in से भी आप प्रोडक्ट को अपने पास​ डिलेवरी करा सकते है.

सिर्फ 1 रुपये में Realme 2 Pro, इन वेबसाइट पर सेल शुरू

ये है iPhone के सीक्रेट फीचर

Samsung Galaxy A30 की कीमत में हुई भारी कटौती, ये है डिस्काउंट प्राइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -