Tata Harrier का डुअल-टोन अवतार जल्द होगा पेश, ये है अन्य खासियत
Tata Harrier का डुअल-टोन अवतार जल्द होगा पेश, ये है अन्य खासियत
Share:

वाहन निर्माता कंपनी टाटा अपनी Tata Harrier का डुअल-टोन कलर स्कीम जल्द लॉन्च होने जा रहा है. सोशल मीडिया पर टाटा मोटर्स के गुप्त टीजर अभियान से पता चलता है. कि एसयूवी को नए ब्लैक-ऑन-ऑरेंज (कैलिस्टो कॉपर-ब्लैक) और ब्लैक-ऑन-सिल्वर (एरियल सिल्वर-ब्लैक) स्कीम्स के विकल्प के साथ पेश किया जाना है. किसी भी मामले में, ऑरेंज और सिल्वर प्राइमरी बॉडी के कलर होंगे, जबकि इन डुअल-टोन वर्जन में रूफ पर एक कॉन्ट्रास्ट ब्लैक फिनिश दी जाएगी. अब तर, Harrier को आधिकारिक छत के डेकल्स से एक्सेस किया जा सकता था, हालांकि डीलर-लेवल एक्स्ट्रा के रूप में पूरी लंबाई वाली छत के छिपाने की कोशिश की गई थी. इस डुअल-टोन कॉम्बो के चलते Harrier की कीमतों में करीब 60,000 रुपये तक की बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है. मौजूदा समय में Harrier मोनो-टोन पेंट स्कीम्स - Calisto Copper, Ariel Silver, Thermisto Gold, Telesto Grey और Orcus White में बिक्री हो रही है. इसमें आखिरी कलर सिर्फ बेस XE ट्रिम में मौजूद है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

BMW की इन बाइक की राइड लेते हुए शाहरूक खान आए नजर

प्राप्त जानकारी के अनुसार टाटा मोटर्स की Harrier लेटेस्ट कार होगी जिसमें डुअल-टोन कलर विकल्प दिया जा रहा है. डुअल-टोन पेंट स्कीम्स में Tiago, Nexon और Hexa मौजूद है। इसके साथ ही Tiago NRG, Tiago JTP और Tigor JTP में स्टैंडर्ड दिए गए हैं.

इन टू-व्हीलर्स ने मई के महीने में हासिल की बम्पर बिक्री

कंपनी ने डुअल-टोन पेंट के अलावा Harrier में बड़े मैकेनिकल अपडेट्स भी किए जा सकते हैं. इसमें कंपनी पहले 2.0 लीटर Kryotec डीजल इंजन को BS6 का अपग्रेड करेगी. इसके अलावा इस फिएट वाले इंजन की पावर को 140hp से बढ़ाकर 170hp करेगी. Harrier में Hyundai वाला 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी दिया जा सकता है. और इसमें एक 1.6 लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन भी दिया जा सकता है.

भारत में Suzuki Gixxer SF 250 को लाजवाब रिस्पांस, ये ब्रांड रह गए पीछे

भारत में जल्द प्रदर्शित होगी धासू Bajaj Pulsar, ये होंगे संभावित फीचर

Jawa Bikes फैंस को मिलेगी मात्र 399 रु में एसेसरीज, पढ़े पूरी रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -