IPL 2019 में कहर बरपाएगी Tata Harrier, आ रही है सबके पसंदीदा कलर में

IPL 2019 में कहर बरपाएगी Tata Harrier,  आ रही है सबके पसंदीदा कलर में

जनवरी माह में पेश हुई 2019 Tata Harrier अब जल्द ही नए कलर में आ सकती है. बताया जा रहा है कि कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर ये खबर आना बाकी है, लेकिन इसकी चर्चा जोर-शोर से पहले हे होने लगी है. फ़िलहाल यह खबर है कि Tata Harrier अपने खूबसूरत 'Atlas Black' कलर आप्शन में धूम मचाने आ रही है. बताया जा रहा है कि IPL 2019 के दौरान ऐसा हो सकता है. 

कंपनी की अधिकृत डीलरशिप द्वारा Team BHP को दिये एक डॉक्यूमेंट में इस कलर का जिक्र सामने आया है. ये नया कलर Tata Harrier XM, XT व XZ वेरियेंट्स में पेश होगा. आपको इस बात से भी अवगत करा दें 23 जनवरी 2019 को भारत में यह गाड़ी Calisto Copper, Ariel Silver, Orcus White, Telesto Grey, व Thermisto Gold में पेश हो चुकी है. जबकि अब हर किसी को इस नए कलर का इंतजार है, जो कि IPL 2019 के दौरान पूरा हो सकता है. 

खबर है कि अब 2019 Indian Premier League(जो 23 मार्च से शुरू होगा) की ऑफिशियल कार Nexon, नहीं बल्कि टाटा हरियर Atlas Black हो सकती है. Tata Motors के पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट के प्रेसीडेंट, मयंक पारीक ने पिछले VIVO IPL के साथ सफल संयोजन पर ख़ुशी जताते हुए घोषणा की थी कि अब उनकी प्रीमियम SUV, Harrier, इस शानदार आयोजन की ऑफिशियल पार्टनर बनेगी. हरियर की बात की जाए तो यह गाड़ी भारत में Rs.12.69 lakhs से Rs.16.25 lakhs के बीच बेची जा रही है. इसमें आपको ये तीन ड्राइविंग मोड्स - City, Eco व Sport में दिए जा रहे हैं. 

 

महज इतनी है कीमत, बजाज ने इस खास अंदाज में पेश किया Pulsar 180F का Neon एडिशन

अब पहले से सुरक्षित और काफी ख़ास हुई TVS Apache RTR 160, आ गया ABS फीचर

Kawasaki ने शुरू की देश में अपनी तेज रफ्तार बाइक Ninja H2R की डिलीवर

KTM 250 ड्यूक ABS लॉन्च, जानिए अब पहले से कितनी सुरक्षित और खास ?