देश की मदद को फिर आगे आया TATA, यूक्रेन में फंसे भारतीय नागरिकों को लाएगा स्वदेश
देश की मदद को फिर आगे आया TATA, यूक्रेन में फंसे भारतीय नागरिकों को लाएगा स्वदेश
Share:

नई दिल्ली:  Tata समूह हर मुश्किल घड़ी में भी देश के हितों को सबसे आगे रखता है, ये बात कई मौकों पर सच साबित हुई है. अब एक बार फिर इस समूह ने यूक्रेन में फंसे भारतीयों को निकालने का जिम्मा उठाया है. Tata Group की एयरलाइन Air India इसके लिए विशेष उड़ानों का संचालन करेगी. Air India 22, 24 और 26 फरवरी को फ्लाइट का परिचालन करेगी. 

बता दें कि रूस और यूक्रेन के बीच टेंशन लगातार बढ़ती जा रही है. दोनों पक्ष दावा कर रहे हैं कि हमला नहीं होगा, किन्तु अनिश्चिता (Uncertainty) का माहौल बना हुआ है. शुक्रवार को पूर्वी यूक्रेन के डोनेट्स्क शहर में एक गाड़ी के भीतर जोरदार धमाका हुआ. इस इलाके में रूस के समर्थन वाले अलगाववादियों का कब्जा है. इससे टकराव और बढ़ गया है. इसी स्थिति को देखते हुए Air India ने यूक्रेन में रह रहे ऐसे भारतीयों के लिए अगले हफ्ते फ्लाइट ऑपरेट करने का यह निर्णय लिया है.

फ्लाइट का ऑपरेशन कीव (Kyiv) से नई दिल्ली (Kyiv to New Delhi Flight) के मध्य किया जाएगा. यदि कोई व्यक्ति भारत आना चाहता है,  तो वह Air India या Authorised Travel Agency के माध्यम से टिकट बुक करा सकता है. Air India की कमान पिछले महीने के अंत में एक बार फिर Tata Group के हाथों में आ गई थी.

LIC के पास लावारिस पड़े हैं 21,539 करोड़ रुपए, कहीं आपके तो नहीं ? ऐसे करें चेक

पेटीएम ने लोन में बनाया नया रिकॉर्ड

सीरम इंस्टीट्यूट ने गरीब देशों को कम कीमत पर टीके उपलब्ध कराए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -