मात्र 10 हज़ार रुपए में बनिए TATA के पार्टनर, हर महीने 'बंपर कमाई' का मौका

Jul 21 2021 11:46 AM
मात्र 10 हज़ार रुपए में बनिए TATA के पार्टनर, हर महीने 'बंपर कमाई' का मौका

नई दिल्ली: अगर आप नौकरी या बिज़नेस शुरू करने के बारे में सोच रहे हैं, तो TATA ग्रुप आपके लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है।दरअसल, टाटा समूह की ऑनलाइन फार्मेसी कंपनी 1MG ने सेहत के साथी (Sehat ke Sathi) नाम से एक नया कार्यक्रम शुरू किया है। 1MG देशभर में अपना विस्तार आरंभ कर रहा है। इसके लिए ही कंपनी ने यह स्कीम शुरू की है। इसके तहत आप कंपनी के पार्टनर बन सकते हैं।

इसमें आपको कंपनी की फ्रेंचाइजी मिलेगी और आपको अपने इलाके में काम करना होगा। दरअसल, यह एक लीड जेनरेशन प्रोग्राम है। इसके तहत आपको एक क्षेत्र दे दिया जाएगा। आपको उस एरिया में 1MG के लिए कस्टमर जोड़ने होंगे। इन कस्टमर्स से 1MG को होने वाली इनकम में से आपको कमीशन दिया जाएगा। यानी आप जितने अधिक कस्टमर्स जोड़ेंगे, उतना अधिक ही आपको कमीशन मिलेगा। 1MG की वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के अनुसार, इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 10 हजार रुपए का निवेश करना होगा। खास बात यह है कि इस कार्यक्रम के तहत पार्टनर बनने या फ्रेंचाइजी लेने के लिए फार्मेसी की डिग्री की जरुरत नहीं है। 10 हजार रुपए की रकम के बदले कंपनी आपको 1 ब्लड प्रेशर चेक करने की मशीन, 1 शुगर चेक करने की मशीन और 500 विजिटिंग कार्ड देगी।

अगर आप 1MG का पार्टनर बनना चाहते हैं, तो आपको कंपनी की वेबसाइट 1mg.com/sehatkesathi पर जाना होगा। यहां पर आपको लीड जेनरेशन पार्टनर लिखा नज़र आएगा। इसी के नीचे CLICK HERE लिखा होगा। इस पर क्लिक करने से एक नया गूगल डॉक्यूमेंट में अपनी जानकारी भरकर जमा करनी होगी। इसके साथ ही आप team@1mg.com पर ई-मेल भी कर सकते हैं। इसके बाद कंपनी के प्रतिनिधि आपसे संपर्क करके आपकी सहायता करेंगे। 

लगातार वृद्धि के बाद थमी पेट्रोल-डीजल की कीमत, जानिए आज का दाम

ज़ी एंटरटेनमेंट ने बेंगलुरु में स्थापित किया टेक्नोलॉजी हब, 500 से अधिक विशेषज्ञों को किया नियुक्त

एसबीआई का दावा- वित्त वर्ष 2021 में महामारी के नेतृत्व वाले