टाटा कंज्यूमर के  हिमालयन ब्रांड ने  हनी सेगमेंट में की शुरुआत
टाटा कंज्यूमर के हिमालयन ब्रांड ने हनी सेगमेंट में की शुरुआत
Share:

टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड  ने गुरुवार को शहद में प्रवेश की घोषणा की और अपने प्रीमियम जल ब्रांड हिमालयन को इस क्षेत्र में विस्तारित करके खंड को संरक्षित किया।

हिमालयन, एक लोकप्रिय पानी का ब्रांड, उपभोक्ताओं के बीच महत्वपूर्ण इक्विटी का आनंद लेता है क्योंकि यह प्राकृतिक खनिज पानी है जो हिमालय की तलहटी में स्रोत से सीधे मजबूत स्थिरता क्रेडेंशियल्स के साथ बोतलबंद है, टाटा कंज्यूमर ने कहा।

टाटा समूह के एफएमसीजी डिवीजन ने एक बयान में कहा कि "ये दोनों नए उत्पाद ऑफर हिमालयन बेल्ट से प्राप्त किए जा रहे हैं, ब्रांड विशेषताओं के अनुरूप। 

हिमालय के संरक्षण हिमालय से फलों के साथ कम मात्रा में हाथ से उत्पादित किए जाते हैं और स्थानीय समुदायों की मदद करने के लिए कंपनियों से प्राप्त किए जाते हैं।

ये 5 स्वादों जैसे स्ट्रॉबेरी, खुबानी, काली चेरी, सेब दालचीनी और तीन फलों के मुरब्बा में उपलब्ध होंगे, जिसमें कोई अतिरिक्त स्वाद या संरक्षक नहीं होगा, कंपनी ने एक बयान में कहा।

संरक्षित की नई लाइन की कीमत 450 ग्राम बैग के लिए 425 रुपये है, जबकि हिमालयी शहद के 250 ग्राम कंटेनर की कीमत 300 रुपये होगी। टाटा केमिकल्स और टाटा ग्लोबल बेवरेजेज के उपभोक्ता उत्पाद प्रभाग को टीसीपीएल स्थापित करने के लिए संयुक्त किया गया था, जिसकी पहुंच 201 मिलियन से अधिक परिवारों तक है। घरेलू और विदेशी दोनों बाजारों में परिचालन के साथ, इसका संयुक्त वार्षिक कारोबार 12,425 करोड़ रुपये है।

इस राज्य में फिर दिखने लगा 'जापानी बुखार' का कहर, 16 लोगों ने गँवाई जान

लोकतंत्र को देश की सबसे बड़ी गलती बताने वाले एडीएम पर गिरी गाज, गृहमंत्री ने उठाया बड़ा कदम

कोहली-बुमराह को आराम, वेस्टइंडीज दौरे के लिए हुआ टीम इंडिया का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -