लोकतंत्र को देश की सबसे बड़ी गलती बताने वाले एडीएम पर गिरी गाज, गृहमंत्री ने उठाया बड़ा कदम
लोकतंत्र को देश की सबसे बड़ी गलती बताने वाले एडीएम पर गिरी गाज, गृहमंत्री ने उठाया बड़ा कदम
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिलें के एडीएम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें वह लोकतंत्र पर प्रश्न उठा रहे थे। अब उसे लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सरकार ने इसे गंभीरता से लिया है। कल ही अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई है। राज्य निर्वाचन आयोग को खत भेजकर हटाने की इजाजत मांगी थी।  

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि आयोग से इजाजत मिल गई है तथा संभव है कि आज उन्हें पद से हटा दिया जाएगा। बता दें कि शिवपुरी जिले के एडीएम उमेश शुक्ला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें वह बोलते नजर आ रहे हैं कि "आज तक आप लोगों ने वोट डालकर क्या किया? कितने भ्रष्ट नेता पैदा किए, मैं वोट डालना एवं लोकतंत्र को देश की सबसे बड़ी गलती मानता हूं।" दरअसल मतदाता सूची में नाम जुड़वाने के लिए लोग ए़डीएम के पास पहुंचे थे, इसी के चलते एडीएम ने उक्त बातें कहीं। 

वही मध्य प्रदेश में भारी वर्षा से बनी बाढ़ की स्थितियों पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हमारी टीम हरदा, बुरहानपुर में लगी हुई थी। हरदा में 1500 से अधिक लोगों को सुरक्षित बचाया गया है। सीहोर, बुरहानपुर, अनूपपुर, हरदा बचाव कार्य में लगी हुई थी। बालाघाट एवं छिंदवाड़ा में अभी भी बचाने का अभियान चल रहा है। 

किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी, सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान

सरकार का बड़ा तोहफा, इस राज्य में 5 रुपये घटे पेट्रोल के दाम

Video: 'ममता के मोमोज़', दार्जलिंग में जब बंगाल CM ने की कुकिंग, लग गई लोगों की भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -