टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज ने एंटरप्राइज़ ग्राहकों के लिए लॉन्च किए Google क्लाउड सेंटर

प्रौद्योगिकी प्रमुख, टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (TCS) ने गुरुवार को एंटरप्राइज़ क्लाइंट्स को क्लाउड सॉल्यूशंस, प्रोटोटाइप एप्लिकेशन का मूल्यांकन करने और व्यावसायिक अवसरों को संबोधित करने के लिए एनालिटिक्स लागू करने में मदद करने के लिए 'Google क्लाउड गैरेज' लॉन्च किया। ये नए क्लाउड गैरेज या केंद्र, एम्स्टर्डम, न्यूयॉर्क और टोक्यो में इसके सह-नवाचार और उन्नत अनुसंधान केंद्रों में लॉन्च किए जाएंगे। 

Google क्लाउड के साथ TCS की रणनीतिक साझेदारी के हिस्से के रूप में, TCS और Google क्लाउड खुदरा क्षेत्र में डिजिटल उपभोक्ता अनुभव प्रदान करने, कृत्रिम बुद्धिमत्ता (AI) और कनेक्टेड मशीनों के साथ निर्माण प्रक्रियाओं को आधुनिक बनाने और बहु- कंपनी के बयान के अनुसार, वित्तीय सेवा उद्योग के लिए क्लाउड प्लेटफॉर्म है। 

विकास पर टिप्पणी करते हुए, श्री कृष्णन रामानुजम, बिजनेस ग्रुप हेड, बिजनेस एंड टेक्नोलॉजी सर्विसेज, टीसीएस ने कहा: “टीसीएस और गूगल क्लाउड उद्यमों को क्लाउड के पूर्ण मूल्य का उपयोग करके अपने व्यवसायों को फिर से परिभाषित करने और बदलने में मदद कर रहे हैं ताकि अधिक लचीलापन, गति और व्यापार सक्षम हो सके। हमारी विस्तारित रणनीतिक साझेदारी और टीसीएस पेस पोर्ट्स पर नया Google गैरेज हमें उद्यमों को उद्देश्य-आधारित, सतत विकास के लिए क्लाउड को अपनाने के लिए आवश्यक महत्वपूर्ण क्षमताओं के साथ सशक्त बनाने में मदद करेगा।"

WhatsApp Payment में आया एक और बेहतरीन फीचर, मिलेगा ये फायदा

एक माह में PUBG India के 5 करोड़ डाउनलोड, प्लेयर्स को ये खास तोहफा देगी Krafton

Facebook ने हटाए तालिबान से जुड़े कंटेंट, जानिए क्यों?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -