एक माह में PUBG India के 5 करोड़ डाउनलोड, प्लेयर्स को ये खास तोहफा देगी Krafton
एक माह में PUBG India के 5 करोड़ डाउनलोड, प्लेयर्स को ये खास तोहफा देगी Krafton
Share:

नई दिल्ली: बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया ने अपनी पहली जर्नी में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. क्राफ्टन ने ऐलान किया हैं कि PUBG मोबाइल इंडिया अवतार को अब गूगल प्ले स्टोर पर 5 करोड़ डाउनलोड हो चुके हैं. बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया ने 2 जुलाई को लॉन्च होने के बाद से एक माह से कुछ अधिक वक़्त में यह कामयाबी हासिल की है . इस कामयाबी पर क्राफ्टन बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के हर खिलाड़ी को गैलेक्सी मैसेंजर सेट परमानेंट आउटफिट समेत दूसरे रिवार्ड देगी.

क्राफ्टन में बैटलग्राउंड मोबाइल डिवीजन के चीफ वूयोल लिम ने कहा "हम स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने भारतीय प्रशंसकों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हैं. हम इस उत्सव का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं, जिसे बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के साथ और भी शानदार बना दिया गया है, जिसे प्ले स्टोर पर सिर्फ एक महीने में 5 करोड़ डाउनलोड मिले हैं. मैं अगले महीने से आरंभ होने वाले हमारे पहले ईस्पोर्ट्स टूर्नामेंट के लिए समान रूप से मजबूत प्रतिक्रिया का इंतज़ार कर रहा हूं "

पुरस्कारों के अतिरिक्त, जिसमें मुख्य रूप से सभी खिलाड़ियों के लिए गैलेक्सी मैसेंजर सेट परमानेंट आउटफिट शामिल है, क्राफ्टन आश्वस्त कर रहा है कि गेम का IOS वर्जन जल्द ही रिलीज किया जाएगा. क्राफ्टन ने कहा कि वह "बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया सोशल मीडिया चैनलों पर बहुत जल्द गेम के IOS वर्जन का ऐलान करेगा."

ऑल टाइम हाई पर पहुंचे TCS के शेयर, मार्केट कैपिटल में हुआ जबरदस्त इजाफा

क्या अफगानिस्तान से सिर्फ 'हिन्दुओं' को वापस लाया जाएगा ? शाहनवाज़ हुसैन ने दिया जवाब

6 महीने से छात्रा को हवस का शिकार बना रहा 59 साल का प्रोफेसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -