इन दमदार खूबियों के साथ जल्द दस्तक देगी TATA 45x
इन दमदार खूबियों के साथ जल्द दस्तक देगी TATA 45x
Share:

Tata Motors इस साल की शुरुआत में Harrier SUV लॉन्च कर चुकी है, वहीं अब वह इस साल के मध्य में वह एक और नई कार पेश करेगी. आपको बता दें कि यह कार Tata 45X होगी. इसकी झलक कंपनी ऑटो एक्स्पो 2018 में दिखा चुकी है. जानकारी के मुताबिक कंपनी जून या जुलाई तक इस कार को लॉन्च कर देगी.

अगर टाटा की इस गाड़ी की डिजाइन बात की जाए तो इसका इंटीरियर नया होने की उम्मीद है. हालांकि, टाटा ने ऑटो एक्सपो के दौरान मीडिया के सामने कार को अंदर से नहीं दिखाया था. बाहर से ही इसकी जानकारी मिल सकी थी. इसके अलावा इस गाड़ी में आधुनिक दौर के सभी फ़ीचर कंपनी उपलब्ध कराएगी. 

नई 45एक्स प्रीमियम हैचबैक में टियागो की भरपूर झलक मिलती है लेकिन यह ज़्यादा ताकतवर और टॉर्क़ आउटपुट के साथ पेश होती है. इसके पेट्रोल और डीज़ल मॉडल में मैनुअल गियरबॉक्स मिलेंगे. जबकि फ़िलहाल ऑटोमैटिक गियरबॉक्स विकल्प के बारे में अभी तक कोई जानकारी नही मिल सकी है. बतया जा रहा है कि हैचबैक को भारत न्यू वीइकल सेफ्टी असेसमेंट प्रोग्राम (बीएनवीएसएपी) इंजिनियरिंग के तहत तैयार किया जा रहा है. अगर इस नई गाड़ी की कीमत पर नज़र डालें तो इसकी कीमत का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन कंपनी इसे 5 लाख रुपए से कम वाले सेगमेंट में पेश कार सकती है. 

जल्द ABS फीचर के साथ दस्तक देगी Pulsar NS 160

Hero cycles ने लॉन्च की इलेक्ट्रिक साइकिल, बैटरी ख़त्म होने पर ऐसे करेगी काम

सुजुकी लॉन्च की 2019 V-Strom 650XT, यह है इसके शानदार फीचर्स

अभी पूरा नहीं होगा Self-Driving car का सपना, स्टडी में हुआ बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -