जल्द ABS फीचर के साथ दस्तक देगी Pulsar NS 160
जल्द ABS फीचर के साथ दस्तक देगी Pulsar NS 160
Share:

बजाज Pulsar NS 160 बाइक को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है. जिसमे बताया जा रहा है कि कंपनी Pulsar NS 160 में सिंगल चैनल ABS सिस्टम को जोड़ने जा रही है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि ABS सिस्टम फ्रंट ब्रेक्स के लिए काम करता है और इस तकनीक के जरिए इमर्जेंसी की स्थिति में ब्रेक लगाने पर बाइक स्किड नहीं करती है.

खबर है कि इस फीचर के आने से इस गाडी का वजन 2 से 3 किग्रा तक बढ़ जाएगा साथ ही इसकी कीमत में भी इजाफा होगा. बात इस गाड़ी के फीचर की की जाए तो स्टाइल के मामले में अग्रेसिल लुक वाली यह स्ट्रीट फाइटर दिखने में काफी हद तक NS200 जैसी है. वहीं NS160 में सेम हेडलाइट, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्यूल टैंक, स्प्लिट सीटें, टेल सेक्शन और टेल लाइट आपको खाए आकर्षित करेंगे. साथ ही इस गाड़ी में स्टील पेरिमीटर फ्रेम और एक बॉक्स सेक्शन स्विंगवार्म मिलेगा. 

बताया जा रहा है कि ऑइल कूलिंग से लैस यह इंजन 8,500 आरपीएम पर 15.5 हॉर्सपावर की ताकत और 6,500 आरपीएम पर 14.6 न्यूटन मीटर टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. जबक इस गाड़ी में कन्वेंशनल टेलिस्कोपिक फोर्क और गैस चार्ज्ड मोनोशॉक है. इसमें दोनों टायर 17 इंच के हैं, जिसमें फ्रंट वील में 240mm डिस्क ब्रेक और पीछे 230mm डिस्क ब्रेक कंपनी ने शामिल किए हैं. 

इस दमदार फीचर के साथ भारत आई 2019 V-Strom 650XT , जानिए कीमत के बारे में...

अभी पूरा नहीं होगा Self-Driving car का सपना, स्टडी में हुआ बड़ा खुलासा

इन तमाम खूबियों के साथ मार्च में दस्तक देगी KTM Duke 790, जानिए इसके बारे में....

शानदार अंदाज में स्पॉट हुई अप्रीलिया STX 150, भारत में कब देगी दस्तक ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -