तारा ने क्यों ठुकराई शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह', जानिए जवाब ?
तारा ने क्यों ठुकराई शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह', जानिए जवाब ?
Share:

बॉलीवुड अदाकारा तारा सुतारिया फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से बॉलिवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार है. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे नजर आने वाले हैं. अनन्या पांडेय भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. वैसे तारा को इस फिल्म के अलावा शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' भी ऑफर की गई थी. बता दें कि यह फिल्म तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक है और इसमें शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

तारा के बाद में यह फिल्म कियारा आडवाणी को मिली. तारा ने हाल ही में इसे लेकर एक साक्षात्कार में कहा कि जिस समय उन्हें 'कबीर सिंह' का ऑफर आया था तब 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' की शूटिंग में वे बिजे थी और इसका काफी हिस्सा बाकी भी था और इसीलिए उन्होंने इस फिल्म को ठुकरा दिया था. लेकिन तारा खुद को खुशनसीब मानती हैं कि उन्हें इसके बाद फिल्म 'मरजावां' ऑफर हुई. 

साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह पहली फिल्म नहीं है जो तारा ने ठुकराई है. खबर है कि इससे पहले वह फिल्म 'अलादीन' की ट्रेनिंग को भी बीच में ही छोड़ चुकी थी और 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' की शूटिंग के लिए इंडिया वे वापस भी आ गई थीं. जबकि फिलहाल 'मरजावां' के अलावा तारा फिल्म 'RX 100' के हिंदी रीमेक में भी काम करने जा रही हैं, जिसमें उनके साथ अहान शेट्टी रहेंगे. 

 

Soty 2 : फिल्म रिलीज़ के 4 दिन पहले सामने आया नया पोस्टर

खुल गया राज, आखिर क्या लिखा है ऐश्वर्या के फोन पर और क्या है उसका मतलब ?

तो अब 'संजय गाँधी' बनेंगे अक्षय खन्ना!

बिना मेकअप के जिम के बाहर दिखीं श्रद्धा-किम, अब तस्वीरों ने मचाई तबाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -