बहन और दोस्त के साथ तारा ने शेयर की बचपन की यादें

बॉलीवुड अभिनेत्री तारा सुतारिया सोशल मीडिया पर सक्रीय स्टार्स में से एक कही जाती है। अभिनेत्री फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती है। ख़बरों का कहना है कि हाल ही में तारा ने अपनी बहन पिया सुतारिया और दोस्त मिशान हिरानी के साथ बचपन और अब की फोटोज साझा की है, जो खूब पसंद की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तस्वीर में तारा, पिया और मिशाल एक ही अंदाज में पोज देती हुई दिखाई दे रही है। तीनों पेट के बल लेटे हुए हैं और दोनों हाथ चेहरे पर टिका चुके है। तीनों बेहद प्यारे लग रहे हैं। तस्वीर साझा करते हुए तारा ने लिखा- '22 साल बाद, कुछ चीजें नहीं बदलती हैं। हम जो आज हैं। मुझे उस पर गर्व है। यहां हमेशा सिली होना, जहां हमने छोड़ा था वहां से शुरू करना और हर चीज़ में एक-दूसरे से प्यार करना।' फैंस इस फोटप को खूब प्यार देते हुए दिखाई दे रहे है।

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो तारा हाल ही में टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'हीरोपंती 2' में दिखाई दे रही है। खबरों का कहना है कि ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो चुकी है। अब तारा मूवी 'एक विलेन 2' में दिखाई देने वाली है। इस मूवी में एक्ट्रेस के साथ अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी भी दिखाई देने वाले है। 

'भूल भुलैया' ने तोड़े हर फिल्मों के रिकॉर्ड, भूषण कुमार और कार्तिक आर्यन के हाथ लगी हैट्रिक

लद्दाख सड़क हादसे में सैनिकों की मौत से दुखी है आलिया भट्ट, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

आखिर क्यों 3 साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे सोनू सूद, खुद किया खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -