आखिर क्यों 3 साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे सोनू सूद, खुद किया खुलासा
आखिर क्यों 3 साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे सोनू सूद, खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) काफी समय से हिंदी फिल्मों में नजर नजर आए हैं लेकिन करीब साढ़े तीन साल बाद वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में वापसी कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि आखिरी बॉलीवुड फिल्म अभिनेता ने 'सिंबा' की थी। इस फिल्म में इन्होंने रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर की थी। वहीं रोहित शेट्टी की इस डायरेक्टोरियल फिल्म करने के बाद सोनू सूद ने कन्नड़ में फिल्म 'कुरुक्षेत्र' की। वहीं तेलुगू में 'सीता', Alludu Adhurs और आचार्या में काम किया। वहीं अब साढ़े तीन साल बाद यह हिंदी फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' से वापसी कर रहे हैं।

इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लीड रोल में नजर आने वाले हैं। आप सभी को बता दें कि सोनू सूद इसमें चांद बरदाई की भूमिका में दिखाई देंगे। वैसे इस फिल्म का ट्रेलर काफी समय पहले रिलीज हो चुका है और फैन्स के बीच यह फिल्म चर्चा में भी बनी हुई है। अब इन सभी के बीच सोनू सूद ने एक इंटरव्यू दिया। उन्होंने बताया कि, 'आखिर वह क्यों बैक-टू-बैक साउथ की फिल्में कर रहे थे और हिंदी फिल्म नहीं।'

उन्होंने कहा, "मैं हमेशा से ही अपनी फिल्म की स्क्रिप्ट्स को लेकर काफी चूजी रहा हूं। फिर वह चाहे तमिल फिल्म हो या फिर तेलुगू या हिंदी फिल्म। साउथ ने ही मुझे खराब हिंदी फिल्म करने से बचाया है, क्योंकि आपकी लाइफ में एक फेज वह आ जाता है, जब आप बड़े पर्दे पर केवल दिखने के लिए फिल्में करने लगते हैं। साउथ की फिल्मों ने मुझे इस सोच से बचाया है।" आपको बता दें कि स्म्राट पृथ्वीराज' हिंदी में बनी है, लेकिन इसे दो और भाषाओं में डब किया जाएगा। जो है तमिल और तेलुगू। पहले फिल्म का नाम 'पृथ्वीराज' था, लेकिन कॉन्ट्रोवर्सी के चलते इस फिल्म के नाम को बदल दिया गया। अब इस फिल्म का नाम 'सम्राट पृथ्वीराज' है। फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। फिल्म 3 जून को थिएटर्स में रिलीज होगी।

हिंदी और साउथ के विवाद पर बोले रोहित शेट्टी- 'बॉलीवुड खत्म'

VIDEO: गोलगप्पे के शौकीन निकले आमिर खान, एक के बाद एक कर गए चट

रफल साड़ी और मोती जड़े ब्लाउज में गॉर्जियस दिखीं दीपिका पादुकोण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -