सस्ती कॉपी कहने पर तापसी के निशाने पर आई कंगना की बहन, ऐसे दिया करारा जवाब

सस्ती कॉपी कहने पर तापसी के निशाने पर आई कंगना की बहन, ऐसे दिया करारा जवाब

तापसी पन्नू ना केवल अपनी फिल्मों के चयन से बल्कि वे दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाने में अपने बिंदास अंदाज से भी कामयाब रही हैं. अदाकारा तापसी हाल ही में कंगना की बहन रंगोली के साथ अपने बयानों को लेकर चर्चा में रही थीं. कंगना के बहन रंगोली द्वारा बीते दिनों तापसी को सस्ती कॉपी कहा गया था और इस मामले में अब तापसी का भी एक बार फिर से नया बयान सामने आया है.

तापसी पन्नू हाल ही में कैंसर से जूझ रहे बच्चों से मुलाकात के बाद मीडिया से मुखातिब हुई थीं और रंगोली के सस्ती कॉपी वाले बयान पर उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि 'जब आपको ट्रोल किया जा रहा है, तो इसका कहीं ना कहीं ये मतलब भी होता है कि आप मायने रखते हैं और अगर आप ट्रोल नहीं हो रहे होते हैं तो इसका मतलब है कि कोई भी आप अपना समय और एनर्जी बर्बाद नहीं करना चाहता है और आप किसी के लिए मायने नहीं रखते हैं. तापसी द्वारा इस मुद्दे पर यह भी कहा गया कि वे अपने काम पर फोकस करना चाहती हैं.'

आपको इस बात से अवगत करा दें कि कंगना रनौत की नई फिल्म जजमेंटल है क्या का ट्रेलर आया था, तो फैंस की तरह एक्ट्रेस तापसी को भी ये ट्रेलर पसंद आया था और उन्होंने ट्विटर पर कंगना की इस फिल्म के ट्रेलर की तारीफ कर दी थी. तापसी ने अपने ट्विटर पर लिखा था कि, 'ये बेहद कूल है!!!! इससे हमेशा से बड़ी उम्मीदें थीं और ये बिल्कुल पैसा वसूल है!' जबकि रंगोली ने इस पर लिखा था कि  'कुछ लोग कंगना को कॉपी करके अपनी दुकान चलाते हैं, मगर ध्यान दें, वे कभी उसपर गौर नहीं करते और उसकी फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करते हुए उसका नाम तक नहीं लेते हैं. 

बहन सुनैना विवाद पर ऋतिक का बड़ा बयान, मैं बहुत कुछ बोलना चाहता हूँ, लेकिन...'

चर्चा में छाया है करीना का ये छोटा सा बैग, लाखों में है कीमत

लता के बाद धोनी के संन्यास पर बोले जावेद, जानकर हो जाएंगे हैरान

फैंस को मिलेगा एक्शन का डबल डोज, एक फिल्म में दिखेंगे टाइगर-ऋतिक