बहन सुनैना विवाद पर ऋतिक का बड़ा बयान, मैं बहुत कुछ बोलना चाहता हूँ, लेकिन...'

बहन सुनैना विवाद पर ऋतिक का बड़ा बयान, मैं बहुत कुछ बोलना चाहता हूँ, लेकिन...'

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक की फिल्म सुपर 30 बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ बिजनेस करने में जुट गई है. अपनी फिल्म के अलावा ऋतिक इन दिनों जिस चीज के लिए अधिक चर्चा में हैं वो है उनका पारिवारिक विवाद. उन्होंने बताया कि उनके परिवार में सब कुछ ठीक है और यह पूरी तरह से उनका एक निजी मामला है.आगे अभिनेता ने कहा कि , "मैं पहले भी इस बारे में बात कर चुका हूं और मैं इस बारे में और भी बहुत कुछ बोल सकता हूं, हालांकि मुझे नहीं लगता है कि मैं बोलना चाहूंगा." ऋतिक ने कहा कि उनके पास बोलने के लिए बहुत कुछ है लेकिन वह बोलना नहीं चाहेंगे. 

ऋतिक द्वारा कहा कि यह प्लेटफॉर्म उस बारे में बात करने के लिए सही प्लेटफॉर्म नहीं है. ऋतिक आगे कहते हैं कि यह बहुत ही छोटी बात है और यह एक ऐसी चीज है जिसे मैं प्रमोशन्स के साथ मिक्स नहीं करना चाहता हूँ. उन्होंने कहा कि यह एक ऐसी चीज है जो मेरे लिए बहुत ही मायने रखती है और मैं इस बारे में एक ऐसे माहौल में बात करना चाहता हूं जहां थोड़े ज्यादा मात्रा में ज्यादा होशपूर्ण तरीके से बात सुनने वाले, थोड़े ज्यादा बुद्धिजीवी लोग शामिल हो. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन ने अपने ही परिवार द्वारा उन्हें और उनके बॉयफ्रेंड को परेशान करने के आरोप लगाए थे और फिर इसके बाद आमतौर पर ऋतिक रोशन के खिलाफ रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुनैना का सपोर्ट कर दिया था.

 

लता के बाद धोनी के संन्यास पर बोले जावेद, जानकर हो जाएंगे हैरान

कैमरा देखते ही जैकलीन ने पिंक कलर के कपड़े से छिपाया अपना मुंह, देखें तस्वीरें

VIDEO : बारिश का लुत्फ़ लेने पहुंची सलमान की एक्ट्रेस, देखते ही फैंस की भीड़ ने..'

मेक्सिको बीच पर बेहद सेक्सी दिखीं कैटरीना, अर्जुन का कमेंट, 'टकरा मत जाना'