किम कार्दशियन ने शेयर की ऐसी तस्वीर की उड़ गए फैंस के होश
किम कार्दशियन ने शेयर की ऐसी तस्वीर की उड़ गए फैंस के होश
Share:

हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन अपने लुक्स को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती है। किम स्टार होने के साथ-साथ एक बिजनेसवूमन भी कही जाती है। किम SKIMS के नाम से अपने शेपवियर ब्रांड को भी चला रही है। हाल ही में अभिनेत्री मियामी में SKIMS की स्विम पॉप अप शॉप में गई हुई थी। यहां अभिनेत्री का बोल्ड लुक देखने के लिए मिल रहा है, इसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो किम सिल्वर बिकिनी और जैगिंग में दिखाई दे रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने हील पहनी हुई है। अभिनेत्री ने न्यूड मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ रखा है। इस लुक में किम बहुत ही ग्लैमरस लग रही है। एक्ट्रेस जबरदस्त अंदाज में कैमरे के सामने पोज देती हुई नज़र आ रही है। किम की इन फोटोज को देख कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

ख़बरों की माने तो किम इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में आ चुकी है। अभिनेत्री पति कान्ये वेस्ट से अलग होने के उपरांत कानूनी तौर पर सिंगल हो गई है। सिंगल स्टेटस मिलने के उपरांत अभिनेत्री ने पीट डेविडसन के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशयल कर चुकी है। 

न्यूयॉर्क की सड़कों पर एक बार फिर नज़र आई बेला हदीद

Meghan Markle के साथ सोने का दावा करने वाले इस शख्स को मिला लाखों का ऑफर

Iman Vellani ने जीता फैंस का दिल, Ms Marvel ट्रेलर में मचा दी धूम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -