रात में तांत्रिक ने बुलाया इलाज के लिए और किशोरी को ले गया खेत के बीच...
रात में तांत्रिक ने बुलाया इलाज के लिए और किशोरी को ले गया खेत के बीच...
Share:

हाल ही में अपराध का नया मामला चित्रकूट के मऊ थाना क्षेत्र से सामने आया है। इस मामले में एक गांव की किशोरी के साथ गांव का ही झाड़-फूंक करने वाले युवक ने खेत ले जाकर दुष्कर्म को अंजाम दिया है। वहीं मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में जब पीड़िता ने परिवार में इसकी जानकारी देने के बारे में कहा तो तांत्रिक ने श्राप देकर जान से मारने की धमकी भी दी है। इस मामले में डरी सहमी किशोरी ने परिजनों को इस बारे में जब बताया तो वह हैरान रह गए। वहीं बीते शनिवार को थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दायर करवाई है। वहीं थानाध्यक्ष का कहना है कि जांच की जा रही है। इस मामले में पीड़ित किशोरी ने अपने पिता के साथ थाने आकर बताया कि 'उसे अक्सर बुखार रहता है।

जिस पर गांव के ही एक झाड़ फूंक करने वाले ने इसका इलाज रात में करने को कहा। जिस पर वह अपने पिता के साथ शुक्रवार 31 जनवरी की रात को खेतों की ओर गई। रास्ते में झाड़ फूंक करने वाले ओझा ने पिता को वहीं बैठने को कहा और किशोरी को खेत के बीच ले गया। कुछ देर तक झाड़ फूंक करने के बाद श्राप देने की धमकी दी। इसी बीच उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने विरोध किया तो उसका मुंह दबाकर चुप रहने की धमकी दी।

दुष्कर्म के बाद आरोपी खेत के रास्ते भाग निकला। किशोरी ने पिता को कुछ नहीं बताया लेकिन घर आकर मां को सारी जानकारी दी।' इस मामले में खबर मिली है कि झाड़फूंक के बहाने किशोरी से दुष्कर्म करने वाले पाखंडी ओझा के खिलाफ दुष्कर्म और पॉस्को एक्ट के तहत रिपोर्ट दायर की जा चुकी है और पुलिस ने आरोपी से पूछताछ कर लड़की को परीक्षण के लिए भेजा है।

जबरन पिस्तौल दिखाकर करवाया 'पकड़वा विवाह'

छोटे कपड़े और शराब के लिए पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक

आगरा में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, तीन विदेशियों समेत पांच लड़कियां गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -